महबूबा मुफ़्ती ने फिर की पाकिस्तान की तरफदारी, कश्मीर को लेकर दिया ये बयान !

पीडीपी प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ का पक्ष लेती दिख रही हैं।

PDP प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ का पक्ष लेती दिख रही हैं। आज यानि शनिवार (24 सितंबर) को महबूबा ने कहा कि अगर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने जम्मू-कश्मीर का मसला सुलझाने और दोनों देशों के बीच संबंध सुधारने की बात कही है तो ऐसा होना चाहिए। उन्होंने कहा है, ‘जिस तरह वाजपेयी जी के समय दोनों देशों ने बैठकर चर्चा की थी, उसी तरह अगर दोनों देश जम्मू-कश्मीर का हल ढूंढते हैं तो यह दोनों देशों के लिए अच्छा होगा।

महबूबा मुफ्ती ने मीडियाकर्मियों को दिया जवाब

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम ने आगे कहा कि घाटी का मसला जटिल है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर का मसला जटिल है। इसे जेल में तब्दील कर दिया गया है। आए दिन यहां मुठभेड़ होती रहती है। इस मसले को सुलझाना जरूरी हो गया है। महबूबा मुफ्ती ने अनंतनाग में मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए ये बातें कहीं।

भारत ने पाकिस्तान को लगाई फटकार

आपको बता दें कि भारत ने संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में जम्मू-कश्मीर को लेकर झूठ फैलाने के लिए पाकिस्तान को फिर फटकार लगाई है। संयुक्त राष्ट्र में भारत के मिशन के प्रथम सचिव मिजिटो विनिटो ने कहा है कि यह खेदजनक है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने इस बैठक में भारत के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं। उसने अपने देश में कुकर्मों को छिपाने और भारत के खिलाफ कार्रवाई को सही ठहराने के लिए ऐसा किया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button