#’EOW Inquiry’: ‘जैकलीन’ आई कटघरे में, दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ !

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इस समय 'कटघरे के घेरे' (Balustrade Circles) में आ चुकीं हैं।

‘जैकलीन फर्नांडीज’ (Jacqueline Fernandez) इस समय ‘कटघरे के घेरे’ (Balustrade Circles) में आ चुकीं हैं। बता दें कि सूत्रों के मुताबिक ‘जैकलीन’ (Jacqueline) के खिलाफ ‘दिल्ली पुलिस ने पूछताछ’ (Delhi Police interrogated) के लिए नोटिस भेज (send notice) दिया है। इस सिलसिले में जैकलीन को 12 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिकजैकलीन’ से ‘EOW’ (Economic Offences Wing) पूछताछ करने वाली है।

‘जैकलीन’ की बढ़ी मुश्किलें

सूत्रों के मुताबिक ‘सुकेश चंद्रशेखर’ (Sukesh Chandrashekhar) पर ‘जबरन वसूली के आरोप’ (Extortion Charges) लगाये गये हैं। इस मामले में सुकेश पर जबरन200 करोड़ रूपए वसूलने’ (recovering Rs.) का आरोप है।

बता दें कि हाल ही में ED (Enforcement Directorate) ने इस मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट (supplementary charge sheet) दायर की गई थी। इस मामले में सुकेश को आरोपी बनाया गया है।

जैकलीन को बिल्लियां गिफ्ट की

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ED का मानना है, जैकलीन को सुकेश आरोपी (Sukesh accused Jacqueline) के मामले में पहले से ही पता था। इस केस के मख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ठग (the con) है। वो जबरन वसूली करने वाला है।

जांच के अनुसार सुकेश ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर्स (Sukesh appointed former promoters of Ranbaxy) की पत्नियों से 200 करोड़ रुपए वसूल चुके थे। खास बात ये है, इस सिलसिले में जैकलीन को सुकेश ने पर्शियन ब्रीड (Persian breed) की बिल्लियां गिफ्ट (cats gift) की थीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button