New Delhi: मनीष सिसोदिया का दावा- CBI से मिली क्लीन चिट, आज सुबह बैंक लॉकर की हुई थी जांच !

दिल्ली की आबकारी नीति मामले में घिरे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बार-बार कहा जा रहा है कि प्रश्नों के जवाब दीजिए। आज मैं कुछ प्रश्न का जवाब देने जा रहा हूं।

दिल्ली की आबकारी नीति मामले में घिरे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बार-बार कहा जा रहा है कि प्रश्नों के जवाब दीजिए। आज मैं कुछ प्रश्न का जवाब देने जा रहा हूं। उन्होंने कहा मैं जेपी नड्डा जी को बधाई देना चाहता हूं कि वो गुंडागर्दी और ऑपरेशन लोटस में आगे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि आज इनकी पार्टी के लोग बच्चा चुराने लगे हैं। बच्चा चोर पार्टी के लोग अब औरों पर उंगली उठाने लगे हैं। रेलवे स्टेशन पर सोए हुए यात्रियों के बच्चे चुरा रहे हैं।

सभी सवालों का दिया जवाब !

मनीष सिसोदिया ने कहा, मैं जिम्मेदारी के साथ कहना चाहता हूं कि हमने भाजपा के सभी सवालों के जवाब दिए हैं। अब उनके पास सवाल नहीं हैं। अब हम झूठ का जवाब नहीं सकते हैं। क्योंकि रोज आबकारी घोटाले का पैसा बदल जाता है। भाजपा के सभी सवाल मनगढंत हैं। जो सवाल पूछे गए मैंने CBI को सबके जवाब दिए। 14 घंटे CBI मेरे घर पर रही, जो कहा वो दिखाया और बताया। अगर नड्डा जी मेरे जवाब से संतुष्ट नहीं है तो CBI से पूछ लें।

Related Articles

Tell me where you want me to come': Manish Sisodia after CBI issues look  out notice - India News

क्लीन चिट का किया दावा !

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि अभी बैंक लॉकर दिखाया है, उसमें कुल 70-80 हजार रुपये का सामान मिला। मुझे क्लीन चिट मिली है। एजेंसी को कहीं एक पैसे की हेराफेरी नहींं मिली। सभी का मेमो मेरे पास है। ये मेरे लिए CBI की क्लीन चिट है। वो भी कहते हैं कि जेल में डालना पड़ेगा, बहुत दबाव है। मैंने कहा कि देश के लिए 4 महीने जेल में रहना पड़ा तो कोई बात नहीं।

Delhi Excise Policy Was Best In India": Manish Sisodia's Swipe At Centre

अब आपको जवाब देना होगा- सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मीडिया के साथियों से कहना है कि सच का साथ दीजिए। उनसे खबर प्लांट कराई जा रही हैं। इन्होंने सारी जांच करा ली। पहले शराब-शराब चिल्लाया, वहां कुछ नहीं मिला तो स्कूल-स्कूल चिल्ला रहे हैं। ये कह रहे हैं 4000 कमरे बनवाने थे तो 8000 क्यों बनवाए? मैं कहता हूं कि मैंने 20 हजार बनवाए हैं मुझे फक्र है। अब वह कह रहे है कि बच्चे घट रहे हैं फिर बजट क्यों बढ़वाया? उन्होंने कहा, 2015 में 14.50 लाख बच्चे थे अब 18 लाख बच्चे हैं। ये झूठ का जवाब मांग रहे हैं। हमने सब सवालों का जवाब दिया, अब आपको जवाब देना होगा।

Manish Sisodia most honest; BJP scared of AAP's expansion: Arvind Kejriwal  after LG calls for CBI probe into Delhi Excise Policy | Cities News,The  Indian Express

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button