#Ujjain: उज्जैन में ट्रक हादसे से बच्चे की हुई मौत, 15 से ज्यादा हुये घायल !

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। ऐसे में फातिमा कॉन्वेंट स्कूल (Fatima Convent School) की वैन बच्चों (van kids) को लेकर जा रही थी।

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। ऐसे में फातिमा कॉन्वेंट स्कूल (Fatima Convent School) की वैन बच्चों (van kids) को लेकर जा रही थी। वहीं तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी। बता दें कि हादसे में चार बच्चों की मौत (death of four children) हो गई और 11 बच्चे घायल हो चुकें हैं। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त एम्बुलेंस (Ambulance) न मिलने पर उज्जैन (Ujjain) की ओर जा रही बसों से घायल बच्चों को वहां के नजदीकी अस्पताल (nearest hospital) ले जाया गया है।

आपको बता दें कि घायल हुए बच्चों में जिसकी हालत गंभीर है, उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार ‘ट्रीटमेंट के दौरान चार बच्चों की मौत’ (Four children died during treatment) हो गई है। ऐसी में अन्य घायल बच्चों का इलाज उज्जैन के संजीवनी अस्पताल ऑर्थो हॉस्पिटल(Ujjain’s Sanjeevani Hospital Ortho Hospital), इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल (Bombay Hospital, Indore) में इलाज (treatment) किया जा रहा है।

सीएम ने किया ‘Tweet’

आपको बता दें कि इस हादसे को लेकर ‘सीएम शिवराज सिंह चौहान’ (CM Shivraj Singh Chouhan) ने शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने लिखा है कि, “उज्जैन के पास नागदा (Nagda near Ujjain) में स्कूली बच्चों के वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की अत्यंत हृदयविदारक समाचार प्राप्त हुआ है।” 

मैं सभी घायलों की कुशलता की प्रार्थना करता हूं। प्रभु दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button