Kerala: समुद्र तट पर एक Music concert के दौरान हुई झड़प, 70 लोग हुए घायल !

रविवार रात केरल के कोझीकोड समुद्र तट पर एक संगीत कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगो के बीच हुई झड़प का मामला सामने आया हैं

रविवार रात केरल के कोझीकोड Kozhikode समुद्र तट (Beach) पर एक संगीत कार्यक्रम (Music concert) के दौरान कुछ लोगो के बीच हुई झड़प का मामला सामने आया हैं जिसमें 70 से ज्यादा लोग घायल हो गए। यह संगीत कार्यक्रम का आयोजन जेडीटी इस्लाम कॉलेज की पेन एंड पैलिएटिव केयर यूनिट (The Pain & Palliative Care Unit of the JDT Islam College) द्वारा चिकित्सा उपकरण खरीदने के लिए धन इकट्ठा करने के लिए किया गया था।

 घायलों को अस्पताल ले जाया गया

यह विवाद रात करीब 11 बजे हुआ जब लगभग 200 युवाओं के कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने की कोशिश पर जब उन्हें पुलिस ने रोका तो उन्होंने पथराव करने शुरू कर दिए। जिसमें पुलिस के साथ साथ छात्रों और स्थानीय लोगों को चोटें आई हैं। घायल लोगों को कोझीकोड समुद्र तट के सरकारी सामान्य अस्पताल और शहर के अन्य निजी अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

50 व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

पहले संगीत समारोह के लिए तय किया गया स्थल अंतिम समय में बदल दिया गया था जिसके बाद दर्शकों के लिए कम जगह वाले नए स्थल में भारी भीड़ ने प्रवेश करने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस और नए आए दर्शको के बीच झड़प हो गयी जिसके कारण कई लोग गिर गए और घायल हो गए, जबकि कई को सांस लेने में तकलीफ का सामना करना पड़ा। संगीत समारोह में हुई झड़प में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और 50 व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस कर्मियों पर हमला करने और उन्हें अपना कर्तव्य करने से रोकने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button