# CRICKET : बुमराह की ‘बूम बूम’ को पूर्व कोच ने बताया ‘धूम धूम’ !

टेस्ट क्रिकेट में स्टैंड-इन कप्तान स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 35 रन का विश्व रिकॉर्ड बनाने के बाद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा की

टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने टेस्ट क्रिकेट में स्टैंड-इन कप्तान स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 35 रन का विश्व रिकॉर्ड बनाने के बाद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा की। .

पुछल्ले बल्लेबाज़ों ने अहम रन जुटाए थे

बुमराह ने पहली पारी में ब्रॉड के आखिरी ओवर में 35 रन बनाकर बल्ले से अपना कौशल दिखाया। एजबेस्टन में पांचवें और अंतिम टेस्ट के दूसरे दिन भारत के पुछल्ले बल्लेबाज़ों ने अहम रन जुटाए थे।

एक ओवर में 29 रन पर लाल चेरी को स्मैश किया

शास्त्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि “बस जब आपको लगता है कि आपने यह सब देख लिया है, तो यह गेम आपको और भी अधिक आश्चर्यचकित करता है। @ जसप्रीत बुमराह 93 की आकर्षक बल्लेबाजी ने एक ओवर में 29 रन पर लाल चेरी को स्मैश किया। पहले @ YUVSTRONG12 के साथ डरबन में और अब बर्मिंघम में। पर सही स्थान हवा सही।” 35 और 36 के लिए समय, “शास्त्री ने ट्वीट किया।

पांच वाइड के साथ 35 रन जुटाए

आपको बता दें कल के हुए खेल में बुमराह ने ब्रॉड को दो बड़े छक्के मारने में मदद की (एक नो-बॉल पर आया), चार चौके और रिकॉर्ड तोड़ने वाले ओवर में पांच वाइड के साथ 35 रन जुटाए थे। जिसमें से 29 बुमराह के खाते में गए। स्टार भारतीय गेंदबाज ने इस प्रकार वेस्टइंडीज के महान ब्रायन लारा, ऑस्ट्रेलिया के जॉर्ज बेली और दक्षिण अफ्रीका के केशव महाराज के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button