क्या तेलगु में डेब्यू करेंगे सलमान खान? डायरेक्टर के साथ सामने आई तस्वीरें !

पावर स्टार पवन कल्याण स्टारर ब्लॉकबस्टर गब्बर सिंह के निर्देशन के लिए जाने वाले हरीश शंकर ने हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से मुलाकात की।

पावर स्टार पवन कल्याण स्टारर ब्लॉकबस्टर गब्बर सिंह के निर्देशन के लिए जाने वाले हरीश शंकर ने हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से मुलाकात की। हरीश और सलमान खान की मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक साथ एक फिल्म की अटकलें लगाते हुए सामने आईं। अब हरीश शंकर सलमान खान के लिए एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जिसे मैथरी मूवी मेकर्स के जाने-माने निर्माता नवीन यरनेनी द्वारा समर्थित किया जाएगा।

ख़बरों के मुताबिक पता चला कि, “हरीश और सलमान खान फिल्म सिटी में आकस्मिक रूप से मिले, जहां सुपरस्टार एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे। यह एक बहुत अच्छी मुलाकात थी और काफी पुरानी मुलाकात थी क्योंकि उन्हें मिले हुए कई साल हो गए थे। उन्होंने चिट- फिल्मों के बारे में बात की और दुनिया भर में क्या हो रहा है।”

सलमान खान और हरीश शंकर को एक ही फ्रेम में देखना वाकई में आंखों के लिए एक दावत थी। अब, हम यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि हमारे लिए क्या रखा है। अनवर्स के लिए, पवन कल्याण स्टारर गब्बर सिंह को हिंदी में दबंग नाम से बनाया गया था और इसमें सलमान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

इस बीच, उनकी मुलाकात के बाद, इक्का-दुक्का निर्देशक ने सलमान खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और ऐसा करने के लिए नवीन यरनेनी को धन्यवाद दिया।

ट्विटर पर लेते हुए उन्होंने लिखा, “बीइंग सलमान खान की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आभा को देखकर बहुत-बहुत धन्यवाद भाई … बहुत अच्छा समय बीता और जीवन के खूबसूरत पलों में से एक का अनुभव किया … आपके कीमती समय के लिए फिर से धन्यवाद … धन्यवाद @MytriOfficial नवीन यरनेनी गारू ऐसा करने के लिए।”  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button