Which Colour You Need to Wear: अपने रंग के हिसाब से पहने कपड़े लगेंगे Handsome

कभी- कभी फैशन ट्रेंड के चक्कर में पुरुष अक्सर कुछ ऐसा कपड़ा पहन लेते है जो उनके ऊपर अच्छा नहीं लगता है

कभी- कभी फैशन ट्रेंड के चक्कर में पुरुष अक्सर कुछ ऐसा कपड़ा पहन लेते है जो उनके ऊपर अच्छा नहीं लगता है लेकिन अगर आप फैशन के साथ साथ अपने स्किन टोन के मुताबिक कपड़े पहनेंगे तो वो आपके ऊपर उम्मीद से ज्यादा अच्छे लग सकते है। पुरुषों के मुताबिक महिलाओं के पास बेस्ट लुक पाने के ड्रेस से लेकर मेकअप तक कई ऑप्शन मौजूद रहते हैं.

मगर, मेंस अक्सर स्मार्ट दिखने के लिए कपड़ों पर ही ज्यादा फोकस करते हैं. हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि ट्रेंडिंग फैशन वाली ड्रेस आपकी पर्सनैलिटी पर सूट करे। ऐसे में आप अपनी स्किन टोन के हिसाब से ड्रेस चुनकर आसानी से परफेक्ट लुक कैरी कर सकती हैं। इस खबर में हम आपको अपने कलर के हिसाब से बताएंगे की आप पर कौन सा कलर सूट करेगा।

Related Articles

गेहुँआ त्वचा वाले पुरुष कौन सा कलर पहने –

पीला ,ग्रे, ऑरेंज, नेवी ब्लू, ब्राउन, टैन, खाकी और ग्रीन कलर की ड्रेस सिलेक्शन व्हीट स्किन टोन वाले पुरुषों के लिए बेस्ट है। इसके साथ ही गेहू रंग के पुरुषों पर गोल्ड कलर की ड्रेस और गोल्डन ज्वैलरी भी खूब पसंद की जाती है। हालांकि सफेद रंग के कपड़े आपके लुक को खराब कर सकते हैं। इसलिए कोशिश करें कि सफेद रंग की ड्रेस से बचें।

डार्क स्किन वाले इस कलर के पहने कपड़े-

अगर आपकी स्किन टोन डार्क है तो आप क्रीम, ब्लू, खाकी, ग्रे, ऑरेंज, रेड, मैरून, पिंक और डार्क पर्पल कलर के ड्रेस ट्राई कर सकते हैं। साथ ही डार्क स्किन टोन वाले पुरुषों को पीले और हरे रंग के कपड़े पहनने से बचना चाहिए।

गोरी त्वचा वाले इस कलर के पहने कपड़े –

आमतौर पर सभी रंग गोरी त्वचा वाले पुरुषों पर अच्छे लगते हैं। मगर ब्लू, ग्रीन, पिंक और पर्पल कलर की ड्रेस आपके लुक में चार चांद सकते हैं। इसके अलावा गहरे नीले और लाल रंग भी गोरी चमड़ी वाले पुरुषों पर अच्छे लगते हैं।

फुटवियर का चुनाव-

वैसे तो स्किन टोन का फुटवेयर से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन परफेक्ट लुक पाने के लिए ड्रेस के साथ मैचिंग फुटवियर कैरी करना भी जरूरी है। इस तरह आप स्लीपर, शूज, लोफर्स, स्नीकर्स जैसे फुटवियर को अपनी सुविधा और मौके के हिसाब से पहन सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button