फिल्म निर्माता को हुआ COVID-19, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में कराया गया भर्ती !

फिल्म निर्माता मणिरत्नम, जो अपने बहुप्रतीक्षित पोन्नियिन सेलवन भाग 1 की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं,

फिल्म निर्माता मणिरत्नम, जो अपने बहुप्रतीक्षित पोन्नियिन सेलवन भाग 1 की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं, पिछले कुछ दिनों में कुछ कोविड से संबंधित लक्षणों का अनुभव करने के बाद मंगलवार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्टों के अनुसार, रत्नम ने उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और वर्तमान में अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

चेन्नई के अपोलो अस्पताल में कराया गया भर्ती

मणिरत्नम, जिन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन के टीज़र लॉन्च पर सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई, मणिरत्नम, को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई ने ट्विटर पर इस खबर को साझा किया। उन्होंने लिखा, “#मणिरत्नम ने #COVID19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।”

चेन्नई में फिल्म का जारी किया गया टीज़र

कल्कि के एपिक उपन्यास पर आधारित पोन्नियिन सेलवन का निर्माण मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज ने किया है। लाइका प्रोडक्शंस फिल्म को रिलीज कर रही है। पहला भाग 30 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस महीने की शुरुआत में  एक भव्य लॉन्च इवेंट में फिल्म का टीज़र जारी किया गया था।

ऐश्वर्या राय दोहरी भूमिका निभाती नजर आ रही

टीजर से साफ हो गया कि यह मणिरत्नम के करियर की सबसे महंगी फिल्म हो सकती है। टीजर में सभी मुख्य किरदारों को समान महत्व दिया गया था जबकि ऐश्वर्या राय दोहरी भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म में ऐश्वर्या पेरिया पजुवेत्तरैयार की पत्नी नंदिनी और उनकी मां रानी मंदाकिनी देवी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में विक्रम, जयम रवि, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी और सरथ कुमार भी हैं।

पोन्नियिन सेलवन में एआर रहमान का संगीत है जबकि रवि वर्मन ने छायांकन संभाला है। श्रीकर प्रसाद ने संपादन किया है और थोटा थरानी को प्रोडक्शन डिजाइन और लेखक जयमोहन को संवादों के लिए चुना गया था। मणिरत्नम के साथ पटकथा का श्रेय अभिनेता कुमारवेल को साझा करना है।

स्वर्ण युग की शुरुआत

जनवरी 2020 में फिल्म के शीर्षक पोस्टर का अनावरण किया गया था। तुरंत, फिल्म थाईलैंड में फर्श पर चली गई, जहां पहले शेड्यूल का एक बड़ा हिस्सा कोविड -19 के प्रकोप के कारण निलंबित होने से पहले शूट किया गया था।

 

पोस्टर में एक सोने की मूठ वाली तलवार है और उस पर चोल साम्राज्य का प्रतीक है और साथ में ‘स्वर्ण युग की शुरुआत’ शब्द भी हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button