बर्तन धोते नजर आए विद्युत जामवाल, वीडियो ने जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी फिल्म 'IB71' की रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे। अमृतसर के गुरुद्वारे में...

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी फिल्म ‘IB71’ की रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे। अमृतसर के गुरुद्वारे में पहुंचकर उन्होंने सेवादार की तरह लंगर के बर्तन भी धोए। विद्युत जामवाल अपने डाउन टू अर्थ नेचर के लिए हमेशा से ही लोकप्रिय रहे हैं, लेकिन उनका वीडियो सामने आने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को खुद विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसमें उन्हें बर्तन साफ करते देखा जा सकता है।

वीडियो को शेयर करते हुए विद्युत जामवाल ने लिखा- वाहेगुरुजी #BlessingsForIB71। वीडियो में विद्युत जामवाल को रेत से बर्तन साफ करते हुए देखा जा सकता है। चंद मिनटों में ही वीडियो पर जबरदस्त लाइक्स आ गए हैं। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा- मैन विथ गोल्डन हार्ट। एक अन्य यूजर ने लिखा- आप बहुत अच्छे हैं सर। अगर यह सब प्रमोशन के लिए है तो यह ठीक नहीं है। लोग आपसे बहुत प्यार करते हैं।

बता दें कि फिल्म आईबी-71 का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुआ था। फिल्म में विद्युत जामवाल एक आईबी अफसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। जबरदस्त एक्शन से लैस उनकी फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। विद्युत जामवाल की वास्तविक घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का प्लॉट 1971 में लिखा गया था। विद्युत हमेशा से एक्शन फिल्में करते रहे हैं और इस फिल्म में भी वह कमाल स्टंट सीक्वेंस करते नजर आएंगे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button