Mumbai Indians ने कीरोन पोलार्ड को रिलीज़ करके अच्छा नहीं किया – Haribhajan Singh !

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि पांच बार के आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस के लिए दिसंबर को कोच्चि में होने वाली...

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि पांच बार के आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस के लिए दिसंबर को कोच्चि में होने वाली आईपीएल मिनी-नीलामी से पहले टी20 दिग्गज और विंडीज के पूर्व क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड को रिलीज करना ‘मुश्किल फैसला’ होगा। 23. मुंबई इंडियंस ने 2009 की आईपीएल नीलामी में कीरोन पोलार्ड का अधिग्रहण किया और उन्हें आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया।

हार्ड-हिटिंग ऑलराउंडर ने खुद को प्रारूप में बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक के रूप में स्थापित किया, मुंबई को पांच बार आईपीएल विजेता बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। पोलार्ड आईपीएल 2022 में अपना दबदबा कायम रखने में नाकाम रहे। पिछले आईपीएल सीजन में उन्हें तीन मैचों के लिए बेंच दिया गया था। अफसोस की बात है कि MI ने अंक तालिका में सबसे नीचे अपना IPL 2022 अभियान समाप्त कर दिया।

एमआई को भविष्य के लिए

पोलार्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और मुंबई इंडियंस (एमआई) में उनका भविष्य संदेह के घेरे में है। यह कहते हुए कि एमआई को भविष्य के लिए एक टीम का निर्माण करना चाहिए, हरभजन सिंह ने कहा कि फ्रेंचाइजी आईपीएल 2023 की मिनी नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को लक्षित करेगी।

स्टार स्पोर्ट्स पर हरभजन ने कहा, “ठीक है, मुझे लगता है कि कीरोन पोलार्ड को रिलीज करना मुंबई इंडियंस के लिए बहुत मुश्किल होने वाला है। वह कई सालों से टीम में हैं। लेकिन हां, कई बार ऐसा होता है जब आपको कुछ कठिन फैसले लेने पड़ते हैं और शायद यही समय है। उन्हें करना होगा।” आगे बढ़ें और अगले 4-5 वर्षों के लिए एक टीम बनाएं और किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने की कोशिश करें जो वह कर सके जो पोलार्ड ने वर्षों से किया है,”।

एक और ऑस्ट्रेलियाई है कैमरून ग्रीन

“हां, उनके पास टिम डेविड हैं, जो इसी तरह का काम कर सकते हैं और निश्चित रूप से, नीलामी में एक और ऑस्ट्रेलियाई है जो कैमरून ग्रीन है। मुझे लगता है कि वे उसे मुंबई की टीम का हिस्सा बनने के लिए देख रहे होंगे। बेशक, यह एक कठिन फैसला होने वाला है, लेकिन किसी न किसी स्तर पर, आपको उन निर्णयों को स्वीकार करना होगा।”

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सभी 10 टीमों के लिए 16वें सीजन (आईपीएल 2023) के लिए जारी और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची की घोषणा करने की समय सीमा 15 नवंबर, मंगलवार को समाप्त हो जाएगी। नीलामी से पहले बीसीसीआई ने सभी फ्रेंचाइजियों से रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची मंगलवार तक उपलब्ध कराने को कहा है।

 

 

 

हैशटैग भारतकी हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button