Uttar Pradesh: जौनपुर में सीएम योगी की सुरक्षा में हुई चूक, युवक ने दिखाए काले कपडे !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जौनपुर पहुंचे। सीएम योगी उमानाथ सिंह मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां से निकलते समय समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने काफिले के सामने हंगामा किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जौनपुर पहुंचे। सीएम योगी उमानाथ सिंह मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां से निकलते समय समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने काफिले के सामने हंगामा किया। काले कपड़े दिखाए और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए। पुलिस ने हंगामा करने वाले छात्र नेता आशीष मुलायम को हिरासत में ले लिया है। सीएम योगी पूर्वांचल यूनिवर्सिटी पहुंचे हैं। वह यहां सभा को संबोधित करेंगे।

कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास !

सीएम योगी 90 परियोजनाओं का शिलान्यास और 26 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। जिसकी लागत 258 करोड़ रूपये बताई जा रही है। सीएम इनके बाद गाजीपुर के लिए रवाना होंगे। पूर्वांचल विश्वविद्यालय में मंच के पीछे प्रदर्शनी सजाई गई है। सीएम योगी प्रदर्शनी भी देखेंगे। इस दौरान लकड़ी की नक्काशी से शाही पुल, बड़ी मस्जिद और अटाला मस्जिद का प्रोटोटाइप भी प्रदर्शनी में रखा गया है।

Related Articles

Yogi Adityanath Is On Rampur Tour On Sunday - Yogi In Rampur: बिना नाम लिए आजम पर साथा निशाना, बोले- अब तक गलत हाथों में था रामपुरी चाकू - Amar Ujala Hindi

एकलव्य स्टेडियम में होगी जनसभा !

सीएम योगी पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एकलव्य स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे। जहां पर वाटर प्रूफ टेंट में 8 हजार लोगों के बैठने का इंतजाम किया गया है। सीएम का संबोधन सुनने के लिए लोगों की भीड़ इकठ्ठा होनी शुरू हो गई है।

24th Convocation Of Purvanchal University To Be Held On Vasant Panchami - गोल्ड मेडल पाएंगे 73 मेधावी, पूर्वांचल विवि का 24वां दीक्षांत समारोह वसंत पंचमी को - Amar Ujala Hindi News Live

मेडिकल छात्रों से कर सकते हैं मुलाकात !

सीएम योगी मेडिकल कॉलेज में छात्रों के साथ भी बातचीत कर सकते हैं। मेडिकल कॉलेज में भी सीएम की सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसके अलावा CM को समूह की महिलाओं द्वारा इत्र भी भेंट किया जाएगा। जौनपुर की 13 समूह की महिलाओं को कुछ महीने पहले कन्नौज में भेजकर इत्र के कार्य के लिए ट्रेनिंग दिलाई गई थी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button