Uttar Pradesh: सीएम योगी आज से दो दिन के पूर्वांचल दौरे पर, कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण !

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आज वाराणसी जाएंगे। इस दौरान सीएम विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे और कई बैठकें में भी हिस्सा लेंगे।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आज वाराणसी जाएंगे। इस दौरान सीएम विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे और कई बैठकें में भी हिस्सा लेंगे। सीएम योगी का गुरुवार को ही BHU जाने का भी कार्यक्रम है। सीएम योगी पहले मऊ जाएंगे फिर शाम को वाराणसी पहुंचेंगे।

कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ BHU कैंपस में निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण करेंगे। उसके बाद अधिकारियों के साथ विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे और कुछ दिशा निर्देश भी जारी कर सकते हैं। योगी काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे। वहीं, सीएम योगी शुक्रवार को करीब सुबह नौ बजे पुलिस लाइन हेलीपैड से जौनपुर के लिए रवाना होंगे। जौनपुर में पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एकलव्य स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में उनकी सभा करेंगे। यहां पर मुख्यमंत्री 257 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे।
A First For Yogi Adityanath, Five-Time MP, In Uttar Pradesh Election

यह है सीएम योगी का कार्यक्रम !

मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम को लेकर तैयारीयां तेज कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री सुबह करीब 10 बजे आएंगे और 12:15 बजे तक जिले में रहेंगे। सवा दो घंटे बाद वह विकास कार्यों का निरीक्षण करने के साथ ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे। अभी तक के प्रस्तावित कार्यक्रमों में मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, और सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण शामिल है। सीएम योगी शुक्रवार को ही जौनपुर से वाराणसी आएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 वर्ष के सफलतम कार्यकाल व प्रशासनिक दक्षता पर प्रकाशित पुस्तक ‘मोदी@20’ पर संवाद करेंगे। रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में चार बजे आयोजित कार्यक्रम में समाज के प्रबुद्ध लोगों को आमंत्रित किया जाएगा।
Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath gets death threat - Oneindia News

दो दिन में ही मोदी@20 बनी बेस्ट सेलर !

भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि ‘मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ पुस्तक का विमोचन 11 मई 2022 को नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू द्वारा किया गया था। लोकतांत्रिक सरकार के प्रमुख के रूप में पीएम नरेंद्र मोदी के सफर को रेखांकित करने वाली यह पुस्तक मोदी@20 विमोचन के 2 दिन के अंदर ही अमेजन पर बेस्ट सेलर पुस्तकों की सूची में शामिल हो गई थी।

Related Articles

Modi@20: Dreams Meet Delivery, book on PM Modi released | पीएम मोदी पर लिखी किताब 'Modi @20: Dreams Meet Delivery' का हुआ विमोचन - India TV Hindi News

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button