Sushmita Sen New Mercedes Benz: सुष्मिता सेन ने खरीदी नई कार, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप !

अगर हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की बात करें तो उसमें सुष्मिता सेन का नाम जरूर शामिल होगा। सुष्मिता सेन अपनी लाजवाब एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं।

अगर हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की बात करें तो उसमें सुष्मिता सेन का नाम जरूर शामिल होगा। सुष्मिता सेन अपनी लाजवाब एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। आए दिन देखा जाता है कि सुष्मिता अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। फिलहाल नई कार को लेकर सुष्मिता सेन का नाम चर्चा में बना हुआ है। जी हां, सुष्मिता ने मर्सिडीज बेंज कार खरीदी है, जिसकी कीमत जानकर आप जरूर चौंक जाएंगे।

सुष्मिता सेन ने ली मर्सिडीज कार

शनिवार को सुष्मिता सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट के जरिए सुष्मिता सेन ने फैंस को अपनी नई कार खरीदने की जानकारी दी है। दरअसल सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टा पोस्ट में कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता अपनी नई मर्सिडीज बेंज के साथ ब्लैंक कलर से मैच करती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Cnq5qFNtUAM/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

सुष्मिता सेन की इस कार का मॉडल Mercedes Benz GLE Coupe Mercedes-AMG है। इस कार की कीमत 1.64 करोड़ रुपए है। ऐसे में सुष्मिता सेन ने खुद को ये अनोखा तोहफा दिया है। इतना ही नहीं नई कार के एक्साइटमेंट को लेकर सुष्मिता सेन ने इन तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। जिस पर सुष्मिता सेन ने लिखा है कि ‘ज्यादा महिलाएं ड्राइव करना पसंद करती हैं।’ यह अनमोल तोहफा खुद को दिया।

इन प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे

सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज आर्या की अपार सफलता के बाद खुद को साबित किया है। सुष्मिता सेन आने वाले समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज आर्या सीजन 3 में नजर आएंगी। इसके अलावा सुष्मिता सेन फिल्म ताली में एक किन्नर का किरदार निभाती नजर आएंगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button