TV एक्ट्रेस छवि मित्तल ने अपनी बीमारी का किया खुलासा, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

टीवी स्टार छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दिल चुने वाला पोस्ट शेयर किया हैं।

ज्यादातर महिलायें अपनी सेहत को लेकर सजक नहीं रहती हैं जिसके कारण उनको कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं। ऐसे में ब्रेस्ट कैंसर की समस्या भयानक रूप ले लेती हैं। इसी समस्या से जूझ रही थी टीवी सीरियल्स में अपनी पहचान बना चुकी ऐक्ट्रेस छवि मित्तल। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये इस बात का खुलासा किया हैं।

छवि मित्तल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये ब्रेस्ट कैंसर से लड़ने के अपने संघर्ष के बारे में खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बीमारी से निपटने के तरीके को शेयर करते हुए एक भावनात्मक और प्रेरक नोट लिखा। उन्होंने लिखा कि ‘डियर ब्रेस्ट, ये तुम्हारे लिए एक इंसपीरेशन पोस्ट है। मैंने पहली बार तुम्हारा मैजिक महसूस किया था जब तुमने मुझे बहुत खुशी दी थी। तुम्हारा महत्व तब बढ़ा जब तुमने मेरे बच्चों को फीड करवाया। आज तुममें से कोई एक कैंसर से लड़ता है तो तुम्हारे साथ खड़े होने की बारी मेरी है। ऐसा होना सबसे अच्छी बात नहीं है, लेकिन इसके लिए मेरे हौसले पस्त करने की जरूरत नहीं है।

यह आसान नहीं होगा, लेकिन यह मुश्किल नहीं होना चाहिए। हो सकता है कि मैं फिर से वैसी न दिखूं, लेकिन मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है। सभी ब्रेस्ट कैंसर सरवाइवर्स को चीयर्स, आपको पता नहीं मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं। और साथ ही, आप में से उन लोगों के लिए जो पहले से ही जानते हैं, इतना समर्थन करने के लिए धन्यवाद। जितने भी आपने कॉल किए, मैसेज किए, जितनी बार आप मुझसे मिलने आए, वह सराहनीय है।’

बता दें, छवि ने अपने पति मोहित हुसैन के साथ मिलकर एक डिजिटल प्रोडक्शन कंपनी Shitty Ideas Trending (SIT) की सह-स्थापना की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button