2023 में टिकटॉक पर सबसे ज्यादा देखा गया ये वीडियो,कौन है ब्लैक ब्यूटी ?

सोशल मीडिया पैर ब्लैक ब्यूटी के नाम से एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है , जिसे साल 2023 में टिकटॉक पर सबसे अधिक बार देखा गया है |

सोशल मीडिया पर रोज़ाना मेकअप से जुड़े तमाम वीडियो वायरल होते रहते है कई वीडियो में तो लड़कियां इतना ज्यादा मेकअप कर लेती है की उनको पहचान पाना भी मुश्किल होता है,हालांकि बीते कुछ वर्षों से सभी रंगों को एक समान मानने के विचार को भी बढ़ावा मिला है और लोगो ने आपने मन से भी काले गोरे रंग का भेदभाव अब कम करदिया है।

2023 में सबसे ज्यादा देखा गया इस लड़की का वीडियो, इसमें ऐसा क्या है खास? - most  viewed video of 2023 on tik tok makeup tutorial what girl do in this watch

504 मिलियन बार देखा गया वीडियो

सोशल मीडिया पैर ब्लैक ब्यूटी के नाम से एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है , जिसे साल 2023 में टिकटॉक पर सबसे अधिक बार देखा गया है,टिकटॉक के डाटा के अनुसार, इन्फ्लुएंसर और मॉडल न्याडोली डेंग के मेकअप ट्यूटोरियल को पहला स्थान मिला है इसे मार्च में अपलोड किए जाने के बाद से ही 504 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है ,न्याडोली एक गहरे रंग की ब्लैक महिला हैं।

इस लड़की की 'सूरत' पर फिदा हुए लोग, उसने किया मेकअप, 2023 में सालभर देखते  रहे लोग! - Most watched makeup video of 2023 people loved black girl makeup  tutorial – News18 हिंदी

लोगो ने की जमकर तारीफ

उन्हें मेकअप के अलग अलग प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हुए देख सकते हैं और वहीं कमेंट सेक्शन पर एक नजर डालें, तो लोग उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं, वीडियो देखने के बाद से ही लोगो ने वीडियो की तारीफ करना शुरू करदिया है।

अलग अलग कंपनियों के प्रोडक्ट

न्याडोलि ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था जिसमे आप उन्हें मेकअप के अलग अलग प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हुए देख सकते हैं और उन्होंने वीडियो के कैप्शन में बताया भी है कि उन्होंने चेहरे पर अलग अलग कंपनियों के प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया है। किस कंपनी के कौन से प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया है, ये भी बताया है।

The most-watched video on TikTok in 2023 - Malaysia Marketing Community

मिला ब्लैक ब्यूटी का ख़िताब

2023 की इस वायरल वीडियो में लोगो ने जमकर रिएक्शंस दिए है ,वहीं कमेंट सेक्शन पर एक नजर डालें, तो लोग उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। लोगों को उनका मेकअप करने का तरीका काफी पसंद आ रहा है और कुछ लोगों ने तो उन्हें ब्लैक ब्यूटी भी कहा है वही कुछ लोगों ने कहा कि उनका कॉम्पलैक्शन सबसे अधिक खूबसूरत है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button