इन्तजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर !

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान 5 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म 'पठान' के जरिए वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'पठान' के...

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान 5 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म ‘पठान’ के जरिए वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ‘पठान’ के ट्रेलर के लिए हर कोई बेताब नजर आ रहा है। इस बीच ‘पठान’ के ट्रेलर को लेकर मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है। जी हां, बुधवार को ‘पठान’ के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि ‘पठान’ का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

कब रिलीज होगा ‘पठान’ का ट्रेलर?

सुपरस्टार शाहरुख खान की ‘पठान’ के टीजर ने पहले ही प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है। इसी बीच ट्रेलर की रिलीज डेट के ऐलान के साथ ही ‘पठान’ एक बार फिर चर्चा में आ गई है। बुधवार को मशहूर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘पठान’ के ट्रेलर की रिलीज डेट की जानकारी दी है. तरण के मुताबिक, ‘पठान’ का ट्रेलर अगले हफ्ते 10 जनवरी, 2023 को रिलीज होगा। ‘पठान’ का यह एक्शन से भरपूर ट्रेलर देखने के लिए अभी से तैयार हो जाइए। बता दें कि फिल्म ‘पठान’ इसी महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

‘पठान’ के शीर्षक में कोई बदलाव नहीं

हाल ही में ‘पठान’ को लेकर देश के अलग-अलग राज्यों में जमकर विरोध देखने को मिला है. सबसे ज्यादा आपत्ति फिल्म ‘पठान’ के टाइटल पर जताई जा रही थी और क्रिटिक्स का भी कहना था कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला गया तो वे इसे अपने शहरों में रिलीज नहीं होने देंगे। ऐसे में तरण आदर्श ने यह भी बताया है कि ‘पठान’ के टाइटल में कोई बदलाव नहीं होगा और यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर इसी नाम से हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button