#कन्नौज: शिक्षक रिवाल्वर तानकर बच्चों को पढ़ाते हुये आये नजर !

पूरी दुनिया में गुरु शिष्य के रिश्ते को बेहद ही पवित्र माना जाता है। एक गुरू ही शिष्य का मार्गदर्शन (Guidance) करता है और उसके जीवन में प्रकाश लाता है।

पूरी दुनिया में गुरु शिष्य के रिश्ते को बेहद ही पवित्र माना जाता है। एक गुरू ही शिष्य का मार्गदर्शन (Guidance) करता है और उसके जीवन में प्रकाश लाता है। इसलिए जीवन के विकास के लिए गुरू की अलग ही भूमिका मानी गई है। कन्नौज (Kannauj) से एक बड़ी घटना सामनें आ रही है। ऐसे में ‘प्राथमिक स्कूल के हेडमास्टर’ (Primary School Headmaster) के हाथ में रिवॉल्वर लिए बच्चों को पढ़ा रहे थे। बता दें कि इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप सा मच गया है।

इस सिलसिले में सोमवार को हेडमास्टर (Headmaster on Monday) ने अपने स्कूल के एक टीचर को इतना डांटा है कि, वो बीमार पड़ गये हैं। इस दौरान टीचर विष्णु चतुर्वेदी को छिबरामऊ स्थित (Teacher Vishnu Chaturvedi at Chhibramau) सौ शैय्या अस्पताल (Hundred Bed Hospital) में भर्ती करा दिया गया है।

‘शिक्षक’ के हरकतों पर होगी कड़ी कार्रवाई

सूत्रों के मुताबिक आरोपी हेडमास्टर (Head Master), डॉक्टर आशीष राजपूत (Ashish Rajput) बड़े ही दबंग प्रवृति के हैं। बच्चों ने बताया है कि, वो स्कूल में हमेशा रिवॉल्वर (Revolver) लेकर आते हैं।आपको बता दें कि शिक्षक की बेखौफ हरकतों के बारे में सारी बातें स्कूल के बच्चों ने महिला शिक्षक को बताई है। इस मामले की घटना बच्चों ने घर जाकर अपने माता-पिता से भी कहा है।

इस दौरान बच्चों के माता-पिता का कहना है की, इस ‘शर्मनाक घटना से बच्चे काफी डर’ (Children are very afraid of shameful incident) गए हैं। इस समय स्कूल जाने से भी कतरा रहे हैं। बता दें कि वहीं अभिभावकों ने शिक्षक की इस शर्म-नाक हरकतों के खिलाफ कठोर कार्रवाई (Strict action against shame-nosed antics) करने की मांग की जा रही है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button