शर्मनाक : फूड इंस्पेक्टर ने दी अधिकारी को गोली मारने की धमकी ! ऑडियो हुआ वायरल

महोबा जिले में एक बार फिर अधिकारियों की सार्वजनिक लड़ाई ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

यूपी में योगी सरकार भले ही गुंडा माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर बेहतर कानून व्यवस्था का दावा कर रही हो। मगर प्रदेश के महोबा जनपद में सरकार के नुमाइंदे ही कानून व्यवस्था को हाथ में लेकर गुंडई करने पर आमादा है। यही वजह है कि फूड इंस्पेक्टर द्वारा कुलपहाड़ SDM को गोली ( shoot ) मारने की धमकी देने के मामले से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है।

शराब के नशे में धुत फूड इंस्पेक्टर

मामला कुलपहाड़ तहसील में तैनात SDM श्वेता पांडे से जुड़ा है। दरअसल बीते 4 अप्रैल को शराब के नशे में धुत फूड इंस्पेक्टर नागेंद्र पटेल ने कुलपहाड़ एसडीएम के कार्यालय में पहुंच गाली-गलौज कर अभद्रता की थी। जिसके बाद एसडीएम ने नायब तहसीलदार व पुलिस के द्वारा नागेंद्र पटेल का मेडिकल परीक्षण कराया था।

गोली मारने की बात कही

मेडिकल परीक्षण में दोष सिद्ध होने पर फूड इंस्पेक्टर नागेंद्र पटेल बौखला गया है। जिसके चलते उसने कुलपहाड़ तहसील में तैनात महिला एसडीएम श्वेता पांडे को गोली मारने की बात कही है। साथ ही वह कहता है कि हमें योगी सरकार के कानून पर भरोसा नहीं है। गोली पर भरोसा ज्यादा है। जिससे साफ जाहिर होता है कि योगी सरकार में तैनात अधिकारी कितने बेलगाम हो चुके हैं।

ऑडियो का संज्ञान लेते हुए आला अधिकारियों से बात

आज महोबा जिले में तैनात फूड इंस्पेक्टर की इस धमकी भरे ऑडियो के बाद श्वेता पांडे ने अपने सभी सुरक्षा गार्डों को अलर्ट कर दिया है। फिलहाल महोबा जिले में एक बार फिर अधिकारियों की सार्वजनिक लड़ाई ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर दिया है। तो वही महोबा पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने ऑडियो का संज्ञान लेते हुए आला अधिकारियों से बात करने के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के संकेत दिए हैं।

बाइट : सुधा सिंह, पुलिस अधीक्षक महोबा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button