मुंबई वापस आने के बाद शाहिद कपूर करेंगे एक बड़ी घोषणा !

फैमिली वेकेशन हर किसी को पसंद होता है और शाहिद कपूर भी इससे अलग नहीं हैं। अभिनेता ने पत्नी और बच्चों के साथ एक महीने की छुट्टी ली है।

फैमिली वेकेशन हर किसी को पसंद होता है और शाहिद कपूर भी इससे अलग नहीं हैं। अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद, अभिनेता ने पत्नी मीरा राजपूत कपूर और बच्चों मिशा और ज़ैन के साथ एक महीने की छुट्टी ली है। अभिनेता ने पिछले हफ्ते देर से छोड़ा, और कुछ समय के लिए इस छुट्टी की योजना बनाई थी। विकास के करीबी एक सूत्र ने बताया “शाहिद, मीरा और बच्चे यूरोप के लिए रवाना हो गए हैं, और महाद्वीप के कुछ गंतव्यों का दौरा करेंगे। वह अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते थे और मीरा ने पूरी सावधानी से योजना बनाई”

मुंबई वापस आने के बाद लेंगे अंतिम निर्णय 

फिल्म निर्माता ने कहा, शाहिद कुछ स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और छुट्टी से लौटने के तुरंत बाद एक बड़ी घोषणा की उम्मीद है। सूत्र ने कहा, “उन्हें कुछ विषय पसंद आए हैं, हालांकि मुंबई वापस आने के बाद वह अंतिम निर्णय लेंगे।” शाहिद कपूर ने अली अब्बास जफर की अगली फिल्म और राज निदिमोरू और कृष्णा डीके के आगामी वेब शो की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इस बीच निर्माता भूषण कुमार ने कहा था कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह निश्चित रूप से एक फ्रेंचाइजी में काटे जा सकते हैं। “यह एक प्रतिष्ठित चरित्र है और इसे दूसरे भाग में लिया जा सकता है” 

कोविड के कारण एक दुःस्वप्न था

इसके अलावा, 17 नवंबर को, अमर भुटाला और भूषण कुमार ने घोषणा की थी कि वे शाहिद के साथ ‘बुल’ नामक फिल्म में काम करेंगे। हालांकि, शाहिद ने बताया कि अभी ‘बुल’ नहीं हो रहा है, क्योंकि वे फिल्म शुरू नहीं कर पा रहे थे।

अभिनेता ने कहा, “यह कोविड के कारण एक दुःस्वप्न था। बहुत सी चीजें हैं जिनका पता लगाने की जरूरत है क्योंकि फिल्म एक निश्चित पैमाने पर वारंट करती है। इसलिए, हमें बैठकर देखना होगा कि अभी ‘बुल’ बनाना संभव है या नहीं” हाल ही में शाहिद ऑल बॉयज ट्रिप पर फ्रांस भी गए थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button