संजय रावत का एकनाथ शिंदे पर हमला कहा ” जो चले गए वो शिवसेना नहीं हैं “

गुरुवार को उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे के कठोर प्रयासों के बीच टूटे हुए गुट के 20 विधायक उनके संपर्क में है

महाराष्ट्र में जारी सत्ता संग्राम के बीच शिवसेना सांसद संजय रावत ( Sanjay Raut ) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने तख्तापलट की संभावनाओं के बीच पार्टी के इरादे साफ कर दिए है। गुरुवार को उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे के कठोर प्रयासों के बीच टूटे हुए गुट के 20 विधायक उनके संपर्क में है। तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो शिंदे के साथ गुवाहाटी के होटल में 40 से ज्यादा विधायक मौजूद हैं।

पता चल जाएगा कि वे मुंबई कब आएंगे

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि “मैं किसी खेमे के बारे में बात नहीं करूंगा, मैं अपनी पार्टी के बारे में बात करूंगा। हमारी पार्टी आज भी मजबूत है। लगभग 20 विधायक हमारे संपर्क में हैं। आपको पता चल जाएगा कि वे मुंबई कब आएंगे ? जल्द ही खुलासा होगा कि ये विधायक किन परिस्थितियों में हमें छोड़कर गए हैं।

दबाव में पार्टी छोड़ता है वह सच्चा बाला साहिब भगत नहीं

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक 42 विधायकों में से 34 शिवसेना के हैं और आठ निर्दलीय हैं। शिंदे की आलोचना करते हुए शिवसेना सांसद ने आगे कहा “जो कोई भी प्रवर्तन निदेशालय के दबाव में पार्टी छोड़ता है वह सच्चा बाला साहिब भगत नहीं है। हम एक सच्चे बाला साहिब भगत हैं। दबाव है लेकिन हम जारी रखेंगे। हम खड़े हैं उद्धव ठाकरे के साथ, जब फ्लोर टेस्ट हो जाएगा तो सभी देखेंगे कि कौन पॉजिटिव है और कौन नेगेटिव।”

छोड़ने का मतलब यह नहीं है कि संगठन कमजोर

उनके बयानों के तीर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि “जो चले गए वो शिवसेना नहीं हैं। असली शिवसेना वही है जो हमने कल मुंबई की सड़कों पर देखी। हमारी पार्टी मजबूत है। कुछ विधायकों को छोड़ने का मतलब यह नहीं है कि संगठन कमजोर है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button