जल्द की मैदान में उतरने की तैयारी में जुटे ऋषभ पंत, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल !

भयानक दुर्घटना के दुःस्वप्न के बाद ऋषभ पंत 22 गज की दूरी पर वापसी की राह पर हैं। स्टार क्रिकेटर के 2024 आईपीएल में खेलने की संभावना है।

भयानक दुर्घटना के दुःस्वप्न के बाद ऋषभ पंत 22 गज की दूरी पर वापसी की राह पर हैं। स्टार क्रिकेटर के 2024 आईपीएल में खेलने की संभावना है। और दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व भी कर सकते हैं। टीम के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने इसकी पुष्टि की। पंत को हाल ही में कोलकाता में दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनिंग कैंप के दौरान देखा गया था, जहां विकेटकीपर बल्लेबाज ने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी ली थी।

https://x.com/sandyhuyar/status/1722529967693873463?s=20

सौरव गांगुली ने किया दावा

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने दावा किया है कि पंत अच्छी जगह पर हैं और आगामी 2024 आईपीएल सीज़न में वापसी कर सकते हैं। दिसंबर 2022 के अंत में पंत की कार दुर्घटना अभी भी एक भयावह स्मृति है। वह दुर्घटना जिसने स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज को लगभग एक साल तक 22 गज की दूरी से दूर रखा।

पंत दिल्ली से रूड़की अपनी कार चलाते समय दुर्घटना का शिकार हो गये। उनकी कार हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। और वह किसी तरह इस हादसे से बच गये। बाद में उन्हें कई सर्जरी से गुजरना पड़ा। इसके बाद रिहैब के बाद वह धीरे-धीरे ठीक हो गए।हालाँकि, ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के अपने बाकी साथियों के साथ ट्रेनिंग नहीं की। हालाँकि, वह अभ्यास में आता है और अपने साथियों के साथ समय बिताता है। वह कोच रिकी पोंटिंग और क्रिकेट निदेशक सौरव गंगोपाध्याय से बात करते नजर आ रहे हैं।

Rishabh Pant begins batting practice, video viral

सोशल मीडिया पर वायरल पंत का एक वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स वर्तमान में कोलकाता के साल्ट लेक में जादवपुर विश्वविद्यालय के दूसरे परिसर, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल ग्राउंड में प्रशिक्षण ले रही है। पंत को गुरुवार को वहां देखा गया और वह 11 नवंबर तक कोलकाता में रहेंगे। सौरव गांगुली ने  बताया। सौरव ने कहा, ‘ऋषभ पंत अच्छी जगह पर हैं। वह अगले सीजन से खेलेंगे। वह अब अभ्यास नहीं करेंगे। वह 11 नवंबर तक यहां हैं. हमने आगामी नीलामी को देखते हुए पंत के साथ अपनी टीम पर चर्चा की, क्योंकि वह टीम के कप्तान हैं।

पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह बिना घुटने में पट्टा लगाए ट्रेनिंग ग्राउंड पर चलते नजर आ रहे हैं। क्योंकि वह पूरी फिटनेस के करीब पहुंच गए हैं, इससे पहले 2023 के आईपीएल सीज़न में, पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुछ मैचों में दिखाई दिए थे। पंत की अनुपस्थिति में डेविड वार्नर ने दिल्ली फ्रेंचाइजी टीम का नेतृत्व किया। हालांकि, दिल्ली आईपीएल प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही। वे 14 मैचों में 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

हाल ही में पंत ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह और अक्षर पटेल आंध्र प्रदेश के तिरूपति बालाजी मंदिर में नजर आ रहे थे। दोनों सितारों को अपनी-अपनी चोटों के कारण भारत की 2023 विश्व कप टीम से बाहर कर दिया गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button