हमला : रेस्टोरेंट संचालक को पीटा, धारदार हथियार से किया हमला !

सोमिल ने अर्पित को फोन कर रेस्टोरेंट बुलाने वाले व्यक्ति पर शक जताया, मोबाइल नम्बर पुलिस को दे दिया

लखनऊ : कृष्णानगर में तीन दिन पहले स्कूटी सवार लोगों ने देर रात रेस्टोरेंट संचालक को घेर कर पीटा फिर धारदार हथियार से हमला ( Attack ) कर दिया। सिर से ज्यादा खून बहने से संचालक बेहोश हो गया था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज

होश में आने पर संचालक रुपये और मोबाइल लूटने का भी आरोप लगाया है। घटना के दिन वह पार्टी बुकिंग के लिये बुलाने पर घर से निकला था। हांलाकि परिवार ने किसी से भी रंजिश से इनकार किया है। पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

बुकिंग की बात कहकर मिलने बुलाया

कृष्णानगर के विजयनगर निवासी अर्पित श्रीवास्तव का आशियाना में रेस्टोरेंट है। भाई सोमिल ने पुलिस को बताया कि 30 मई की रात अर्पित को अनजान नंबर से फोन आया था और उसने पार्टी के लिए बुकिंग की बात कहकर मिलने बुलाया था। अर्पित एक्टिवा गाड़ी से रेस्टोरेंट को निकले थे। मगर वहां कोई नहीं मिला।

धारदार हथियार से सिर पर वार

कुछ देर रुकने के बाद उन्होंने कॉलबैक की तो कोई जवाब नहीं मिला। घर लौटते हुए विजयनगर मैत्री निवास के पास तीन लोगों ने घेरकर पिटाई शुरू कर दी। शोर मचाने पर एक हमलावर ने धारदार हथियार से सिर पर वार कर दिया।

यह भी पढ़े : एक बार फिर बेगुनाह के खून से लाल हुई कश्मीर घाटी !

मोबाइल फोन और पर्स गायब

आरोप है कि अर्पित ने विरोध किया तो एक हमलावर ने तमंचा तान दिया। सिर के घाव से ज्यादा खून निकलने से अर्पित बेहोश होकर गिर पड़ा। लोग जुटने लगे तो हमलावर भाग निकले। लोगों की मदद से अर्पित घर पहुंचा। होश आने पर बताया कि उसका मोबाइल फोन और पर्स गायब है। अर्पित ने तीन अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपियों की धड़ पकड़ शुरू

भाई सोमिल के मुताबिक अर्पित की किसी से रंजिश नहीं है। किसने और क्यों उस पर हमला किया, समझ नहीं आ रहा है। सोमिल ने अर्पित को फोन कर रेस्टोरेंट बुलाने वाले व्यक्ति पर शक जताया है। मोबाइल नम्बर पुलिस को दे दिया है। इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक राय का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मोहल्ले में भी बयान लिए गए हैं। आरोपियों की धड़ पकड़ शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button