अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 5 ,की रिलीज़ डेट बढ़ी आगे !

फिल्म 'हाउसफुल 5' के लिए अब फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा,क्योकि मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

बॉलीवुड के हिट स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ की घोषणा के बाद फैंस को रिलीज होने का इंतज़ार हैं। अक्षय कुमार की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 5’ का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने कुछ महीनों पहले फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया था। जिसके अनुसार फिल्म साल 2024 की दिवाली को रिलीज होने वाली थी।

Housefull 5: दिवाली 2024 नहीं, इस दिन रिलीज होगी 'हाउसफुल 5', अक्षय कुमार  ने किया ऐलान | Jansatta

नई रिलीज डेट की घोषणा

फिल्म ‘हाउसफुल 5’ के लिए अब फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा,क्योकि इन सब के बीच रिलीज डेट को लेकर नया अपडेट सामने आ गया है। मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

Akshay Kumar, Riteish Deshmukh To Return With 'Housefull 5', Book Diwali  2024 Release

 

फैंस को करना होगा लंबा इंतजार

मेकर्स ने अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की लीड रोल वाली फिल्म ‘हाउसफुल 5’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। फिल्म ‘हाउसफुल 5’ एक बार फिर चर्चा में आ गई है। फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने के कारण अब फैंस को इस ‘हाउसफुल 5’ के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। ‘हाउसफुल 5’ पहले साल 2024 की दिवाली को रिलीज होने वाली थी। अब फिल्म ‘हाउसफुल 5’ की रिलीज डेट को बदलकर 6 जून 2025 कर दिया गया है।

Akshay Kumar's Housefull 5 is moving to 2025 - अक्षय कुमार स्टारर 'हाउसफुल 5'  की टली रिलीज डेट, 2025 में देगी दस्तक | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ से उम्मीद

अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ के पहले चार पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की और धमाल मचाया है।आशा है की ‘हाउसफुल 5’ भी आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी।

Housefull 5:'हाउसफुल 5' का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को लगा झटका, 2025  तक खिसकाई गई फिल्म की रिलीज डेट - Housefull 5 Release Date Postponed Akshay  Kumar Sajid Nadiadwala Comedy

 

हिट फिल्म की तलाश

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से बॉक्स ऑफिस पर ‘हाउसफुल 5’ की टक्कर होने वाली थी। लेकिन अब रिलीज डेट आगे बढ़ने से ये क्लैश टल गया है। इस फिल्म से अक्षय कुमार के फैंस को काफी उम्मीदें हैं ,क्योंकि अक्षय कुमार काफी समय से एक हिट फिल्म की तलाश कर रहे है, जो शायद ‘हाउसफुल 5’ पूरी कर देगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button