#सदी के महानायक बॉलीवुड के मेगास्टार ‘अमिताभ बच्चन’ एक बार फिर हुए कोरोना से संक्रमित !

'बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन' (Bollywood megastar Amitabh Bachchan) को एक बार फिर कोरोना संक्रमित हो गये हैं।

‘बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन’ (Bollywood megastar Amitabh Bachchan) को एक बार फिर कोरोना संक्रमित हो गये हैं। ऐसे में इसके साथ ही ‘बिग बी’ ये अपील (Appeal) कर रहें कि बीते दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आये थे। वो सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। आपको बता दें कि ‘मेगास्टर बिग बी’ (Megastar Big B) ने इसकी जानकारी खुद दी है।

बता दें कि, कोरोना वायरस एक बार फिर देशभर में अपने पैर पसार चुका है। इस सिलसिले में ‘बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन’ को एक बार फिर से कोरोना की चपेट में आ चुकें हैं। कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी है। इस दौरान उन्होंने उन लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने की बात कही है। जो अभिनेता के संपर्क में आये थे। फिलहाल अभी तक बिग बी के अलावा उनके परिवार का कोई और दूसरा सदस्य कोरोना से संक्रमित नहीं पाया गया है।

‘शहंशाह अमिताभ बच्चन’ हुए कोरोना पॉजिटिव 

बिग बी (Big B) ने अपने ट्वीट (Tweet) में लिखा है कि, “मैं बस कुछ समय पहले ही कोविड पाजिटिव (Covid Positive) हुआ हूं। जो भी लोग मेरे कान्टेक्ट में आए हैं, प्लीज वो लोग अपना टेस्ट करवा लें।’ फिलहाल उन्होंने कहा है कि, कोविड पाजिटिव के लक्षण (Symptoms of Covid Positive) कितने गंभीर या मध्यम हैं।”

‘सुपरस्टार अमिताभ बच्चन’ (Superstar Amitabh Bachchan) की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही बिग बी के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) के आयोजकों को काफी झटका लगा है। ऐसे में शो में एक्टर (Actor in the show) के संपर्क में आये लोगों में संक्रमण का खतरा है। वहीं बिग बी ने संपर्क में आए लोगों से खुद का टेस्ट कराने की अपील (Request for test) भी की है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button