पंकज त्रिपाठी ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बड़ी बात…

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने गहरे संबंध के बारे में बात की।

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने गहरे संबंध के बारे में बात की। अभिनेता ने यहां तक कहा कि शहनाज गिल का नाम उन्हें दिवंगत अभिनेता की याद दिलाता है।

शहनाज़ और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री ने जीता लाखो का दिल

कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ एक साक्षात्कार में, पंकज ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बारे में अपने दिल की बात कही। उन्होंने कहा कि शहनाज उनकी बहुत तारीफ करती हैं क्योंकि वह उन्हें बेस्ट एक्टर मानती हैं। उन्होंने अचानक यहां तक कह दिया कि शहनाज उन्हें सिद्धार्थ की याद दिलाती हैं। पंकज त्रिपाठी ने यह भी खुलासा किया कि सिद्धार्थ उनका बहुत सम्मान करते थे और दोनों गहराई से जुड़े हुए थे। उन्होंने आगे कहा कि शहनाज का नाम उन्हें दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिलाता है। शहनाज़ सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री ने लाखों दिल जीता। सिद्धार्थ शुक्ला पिछले साल 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

शहनाज सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, आगामी फिल्म में आयुष शर्मा के साथ वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े भी होंगे।

काम के मोर्चे पर, पंकज आखिरी बार शेरदिल: द पीलीभीत सागा में नजर आए थे जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। वह जल्द ही ओह माय गॉड 2 में सयानी गुप्ता और नीरज काबी के साथ नजर आएंगे। उन्हें क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा के साथ भी देखा गया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button