Ramsetu और Thank God ने बॉक्स ऑफिस पर नही कर पा रही कमाल, अब तक कमाये कुल इतने करोड़ !

इस दिवाली दो बड़े बजट की फिल्में अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड रिलीज हुई। त्यौहार होने के बावजूद फिल्म ने...

इस दिवाली दो बड़े बजट की फिल्में अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड रिलीज हुई। त्यौहार होने के बावजूद फिल्म ने पिछली दिवाली रिलीज़ की तुलना में कम कमाई की, वर्तमान परिस्थितियों के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म का कुछ ये हाल है।

राम सेतु

अक्षय कुमार की दिवाली रिलीज राम सेतु को रिलीज के आसपास की छुट्टियों से फायदा होता दिख रहा है। फिल्म ने गुरुवार को लगभग ₹8.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे इसका तीन दिन का कलेक्शन लगभग ₹35 करोड़ हो जाता है। शुक्रवार के आंकड़े अभी जारी नही किये गए, मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ खास कमाई नही की है। मगर अब शनिवार को फ़िल्म की कमाई देखनी होगी। फ़िल्म वीकेंड में कैसा प्रदर्शन करती है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज नहीं हुई थी और इसके बजाय मंगलवार को रिलीज हुई थी।

राम सेतु अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है और उनकी कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और लाइका प्रोडक्शंस के साथ सह-निर्मित है। यह फिल्म काफी सालों से बन रही है।

थैंक गॉड

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह का थैंक गॉड गुरुवार को करीब 30 फीसदी गिरा। इंद्र कुमार फैंटेसी कॉमेडी दिवाली के एक दिन बाद मंगलवार को रिलीज़ हुई, और थैंक गॉड से टकराई ₹8.10 करोड़ पर खुली और बुधवार (2 दिन) को घटकर ₹6 करोड़ रह गई। यह अब ₹18 करोड़ नेट के तीन दिनों के संग्रह पर है। शुक्रवार का कलेक्शन अभी विदित नही है। बॉक्सऑफिस की एक रिपोर्ट के अनुसार, थैंक गॉड तीसरे दिन लगभग 30 प्रतिशत गिरा, क्योंकि इसने लगभग 4 करोड़ का शुद्ध संग्रह किया।

फिल्म के बारे में, थैंक गॉड एक टी-सीरीज फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन है, जिसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित किया गया है। फिल्म इस साल 25 अक्टूबर को दिवाली के आसपास रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button