मनीष पॉल ने साझा की अपने बेटे युवान की विराट कोहली से मुलाकात की तस्वीर, देखें क्या कुछ कहा…

मनीष पॉल टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरों में से एक हैं। वह रियलिटी शो के लोकप्रिय होस्ट में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ...

मनीष पॉल टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरों में से एक हैं। वह रियलिटी शो के लोकप्रिय होस्ट में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है। मनीष पॉल ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके बेटे युवान क्रिकेटर विराट कोहली से मिले थे। अभिनेता ने तिकड़ी की एक तस्वीर भी पोस्ट की और विवरण साझा किया कि कैसे युवान ने ‘फुटबॉल की अपनी कक्षा छोड़ी और विराट से मिलने के लिए दौड़ता हुआ आया’। उन्होंने विराट को ‘गर्मजोशी’ के लिए धन्यवाद भी दिया।

मनीष पॉल ने साझा की तस्वीर

मनीष ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “युवान के लिए यह बहुत खास दिन था, मेरे बेटे… वह विराट से प्यार करता है… इस आंखों में चमक देख सकता था जिस क्षण उसने विराट को देखा … धन्यवाद @विराट.कोहली मेरे भाई, गर्मजोशी के लिए।”

उन्होंने आगे कहा, “युवान को अपने क्रिकेट नायक के साथ यह पहली मुलाकात हमेशा याद रहेगी… जब आप और भी खेल रहे होते हैं तो वह मैचों से चिपके रहते हैं। भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान जिस तरह से वह जयकार कर रहे थे, वह बहुत अच्छा लगा। यह आपका प्रभाव है, विराट !!! धन्य रहें और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करते रहें… #mp #विराटकोहली #स्टार #क्रिकेट #गर्व #भारतीय #स्टार #विजेता #गेमचेंजर”

पाकिस्तान के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन

विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी मैच जिताऊ पारी के बाद अब लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। कई सेलेब्स ने मैच के बाद क्रिकेटर के प्रदर्शन की तारीफ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। यहां तक कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी विराट की तारीफ करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया था। इसके एक हिस्से में लिखा है, “आप पर गर्व है !! आपकी ताकत संक्रामक है और आप मेरे प्यार, असीम हैं !! हमेशा के लिए और मोटे और पतले से प्यार करते हैं।”

काम की बात करें तो, मनीष पॉल झलक दिखला जा के नए सीजन की मेजबानी में व्यस्त हैं। मनीष ने हाल ही में अपने डेब्यू ओटीटी शो की शूटिंग पूरी की है। हालांकि, अभी तक थ्रिलर-ड्रामा के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। शो के लिए शूटिंग के अंत की घोषणा करते हुए, मनीष ने ऋतम श्रीवास्तव के निर्देशन वाले उद्यम के सेट से एक इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट की।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button