साड़ी की खरीदारी को लेकर हुआ दो महिलाओं में भयंकर बवाल, वायरल हुआ वीडियो !

सोशल मीडिया पर आय दिन कई ऐसे वीडियो सामने आते रहते है जो अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते है। उसी बीच एक ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है

सोशल मीडिया पर आय दिन कई ऐसे वीडियो सामने आते रहते है जो अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते है। उसी बीच एक ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है , जिसमे महिलाओं को मैसूर सिल्क्स स्टोर में भीड़भाड़ वाले एक दूसरे के साथ हाथापाई करते हुए देखा गया था। यह पूरा मामला बेंगलुरु का है। बेंगलुरु में मल्लेश्वरम के मैसूर सिल्क्स की वार्षिक छूट बिक्री एक उन्माद में बदल गई जब दो महिलाओं ने स्टोर के अंदर एक साड़ी को लेकर झगड़ा किया।

भयानक लड़ाई का वीडियो कैमरे में कैद

एक वायरल वीडियो में, दो महिलाओं को मैसूर सिल्क्स स्टोर में भीड़भाड़ वाले एक दूसरे के साथ हाथापाई करते हुए देखा गया था। दोनों महिलाओं के बीच की भयानक लड़ाई का वीडियो कैमरे में कैद हो गया और जैसे ही यह सोशल मीडिया पर आया, इसे व्यापक रूप से प्रसारित किया गया और इस पर टिप्पणी की गई। वीडियो को एक ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा साझा किया गया था, जिसने कहा कि यह एक वार्षिक मैसूर रेशम साड़ी बिक्री थी, लेकिन इसके परिणामस्वरूप सार्वजनिक नाटक हुआ जिसमें दो महिलाएं कई अन्य लोगों के सामने बदसूरत लड़ाई में उलझी रहीं।

वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया

फुटेज में दो महिलाओं को एक-दूसरे को पीटते, एक-दूसरे को घसीटते हुए और उनके बाल खींचते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और ट्विटर यूजर्स ने घटनाओं पर अपने दो सेंट साझा करने के लिए तत्पर हैं। एक यूजर ने लिखा, “मैं उन लोगों को पसंद करता हूं जो बिना सिर घुमाए खरीदारी कर रहे हैं कि क्या हो रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button