Korea Open semi-final के कड़े मुकाबले में PV Sindhu को इस खिलाड़ी ने दी मात !

कोरिया ओपन सेमीफाइनल में कड़े मुकाबले में पीवी सिंधु को 14-21, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा। कोरियाई ने आखिरी समय में अपना संयम बनाए रखा।

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु कोरिया ओपन के सेमीफाइनल में दूसरी वरीयता प्राप्त एन सेयॉन्ग से 14-21, 17-21 से हार गईं। यह एक करीबी मुकाबला था क्योंकि पीवी सिंधु दूसरे सेट में 17-18 के करीब आ गई थी।

दक्षिण कोरिया की एक सेयॉन्ग ने दो स्मैश और दो बूंदों के साथ मैच के अंतिम चार अंक हासिल किए। कोरियाई ने आखिरी समय में अपना संयम बनाए रखा। दूसरे सेट में 3-0 की बढ़त लेने के बावजूद, सिंधु ने इसे दूर कर दिया क्योंकि दक्षिण कोरियाई ने जोरदार वापसी की।

मैच के अंतिम क्षणों में, सिंधु ने मैच को जीवित रखने के लिए लगातार तीन अंक हासिल किए, लेकिन एन सेयॉन्ग ने पीवी सिंधु के बैकहैंड से एक को दूर कर दिया, जो कोरियाई को तीन मैच अंक उपहार में देने के लिए नेट पर गई थी। स्विस ओपन चैम्पियन सिंधु ने क्वार्टर फाइनल में थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरुंगफान को 21-10, 21-16 से हराया था।

भारत की उम्मीदें अब किदांबी श्रीकांत पर टिकी हैं, जो अपने सेमीफाइनल में इंडोनेशिया के जोनाथन क्रिस्टी से भिड़ेंगे। भारत की महिला युगल टीम, अश्विनी और सिक्की को भी क्वार्टर फाइनल में करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। उन्हें 19-21, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button