फैंस के दिमाग का फ्यूज उड़ा रहा ‘गैसलाइट’ का ट्रेलर, सारा अली के साथ ये अभिनेता आएगा नजर

सस्पेंस मूवी "गैसलाइट," सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रंगदा सिंह ने अभिनीत, अंत में अपने ट्रेलर का अनावरण किया है, और यह...

सस्पेंस मूवी “गैसलाइट,” सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रंगदा सिंह ने अभिनीत, अंत में अपने ट्रेलर का अनावरण किया है, और यह आपको रोमांच देगा। सारा अली खान ने मीशा को चित्रित किया, जो एक युवा महिला है, जो अपने पैतृक घर का दौरा करती है, जब उसके पिता के लापता होने पर कुछ गलत होता है। मीशा को चारों ओर जाने के लिए एक व्हीलचेयर की आवश्यकता होती है, इसलिए जब वह घर लौटती है, तो कुछ दिनों बाद भी, उसके पिता को कहीं नहीं पाया जाता है। ट्रेलर यह भी संकेत देता है कि कई रहस्य हैं जो फिल्म के दौरान उजागर किए जाएंगे। फिल्म में एक अंधेरा, सताता हुआ माहौल है।

दे चुके हैं ये बड़ी फिल्में

सारा बॉलीवुड के नवाब, सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी, अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा अली खान एक अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन और अभिनय के माध्यम से खुद को बॉलीवुड में स्थापित किया है। सारा ने केदारनाथ, अत्रांगी रे, लव आज कल 2, आदि जैसी शानदार फिल्में कीं, और अभिनेता विक्रांट मैसी टेलीविजन श्रृंखला से अपनी फिल्मों में हसीना दिल्रुबा, लव हॉस्टल, आदि दोनों में शानदार अभिनय कौशल हैं। जो दर्शकों के दिमाग को उड़ा देते हैं।

फिल्म पर चर्चा करने पर, सारा ने पहले कहा था, “गैसलाइट मेरे लिए एक सीखने का अनुभव रहा है क्योंकि चरित्र और कथानक दूसरों से बहुत अलग हैं जो मैंने पहले खेले हैं। मुझे अपनी अभिनय क्षमताओं को व्यापक बनाने और अपने दर्शकों को देने का मौका मिला है। अन्य सारा की झलक। मैं फिल्म को धन्यवाद देना चाहूंगा। दर्शकों को उनकी सीटों से चिपके रहेगा जब तक कि यह बहुत ही पेचीदा रहस्य कहानी के लिए बहुत धन्यवाद। शूट एक रोमांचक अनुभव रहा है। इसके अलावा, गैसलाइट डिज्नी+ के साथ मेरा दूसरा सहयोग है हॉटस्टार, और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक इसे देखने के बाद कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button