हम जिएंगे मरेंगे साथ : घरवालों को बिना बताए ‘दो लड़के’ हुए एक दूजे के !

बड़े शहरों में ऐसे कई मामले सामने आए है जिसमें लड़कियों का आपस में शादी करना या लड़को का आपस में शादी करना शामिल है

अबतक देश में के बड़े शहरों में ऐसे कई मामले सामने आए है जिसमें लड़कियों का आपस में शादी करना या लड़को का आपस में शादी करना शामिल है।

शादी के बंधन बंधकर एक दूसरे के साथ

लेकिन अब इस प्रचलन की लहर देश के अन्य कई छोटे शहरों में भी पहुँचने लगी है। जहाँ इस तरह की शादी के प्रचलन ने रफ़्तार पकड़ी है। ऐसा ही एक मामला देश के बिहार राज्य से सामने आया है। जहां दो युवको ने आपस में शादी के बंधन बंधकर एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई है।

मित्र से गुपचुप तरीके से शादी कर ली

 

जानकारी के अनुसार मोकामा नगर परिषद क्षेत्र के मैनाक टोला निवासी 22 वर्षीय राजा कुमार ने चार दिन पहले अपने 18 वर्षीय पुरुष मित्र से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। फिर कुछ दिनों तक किसी को इसकी भनक तक लगने नहीं दी। लेकिन दो दिन बाद लोगों को उनकी हरकत पर शक हुआ। इसके बाद यह बात आग कि तरह हर तरफ फैल गई। शादी के बाद दोनों लहेरिया टोला में किराए के कमरे में साथ रहते हैं।

इसलिए हमने शादी की बात छिपाई

बताया जा रहा है कि दोनों में से किसी ने भी अपने परिवार वालों को इसकी जानकारी नहीं दी। दोनों का कहना है कि अगर परिवार वालों को पता चला तो वे विरोध करेंगे, इसलिए हमने शादी की बात छिपाई। हालांकि उन्होंने कहा कि हम जल्द ही अपनी शादी को सार्वजनिक करेंगे। अगर परिवार के सदस्य विरोध भी करते हैं, तो भी हम साथ रहेंगे। एक-दूसरे का हाथ कभी नहीं छोड़ेंगे। दोनों ने कहा कि कोई कितनी भी कोशिश कर ले हम कभी भी एक दूसरे से अलग नहीं होंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button