जान्हवी कपूर ने पैप्स से क्यों कहा, “जासूसी करने आ जाते हैं आप” !

जान्हवी कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री अपने स्पष्टवादी स्वभाव के लिए लोकप्रिय है

जान्हवी कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री अपने स्पष्टवादी स्वभाव के लिए लोकप्रिय है और कई बार पैप्स के साथ बातचीत में व्यस्त रहती है। अभिनेत्री कई बार एक मजेदार बातचीत में शामिल होती है।

जसूसी करने आ जाते है…

अभिनेत्री को हाल ही में फिल्म सिटी में कुछ मस्ती के लिए शूटिंग करते हुए देखा गया था, एक ग्लैम अवतार में, जिसने उनके लुक की एक झलक पकड़ी। जान्हवी अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकली और लोगों को उसका इंतजार करते देख चौंक गई। मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा, ‘जसूसी करने आजते है आप’। अभिनेत्री इस बात से चिंतित थी कि ब्रांड शूट से पहले उसके नवीनतम लुक की एक झलक पैप ने पकड़ ली।

अपने पहनावे के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कमर के पास कट-आउट डिटेलिंग और प्लंजिंग नेकलाइन के साथ एक भारी-सेक्विन शिमरी एलिगेंट गाउन चुना। डस्टी ब्राउन-गोल्ड कलर के आउटफिट ने उनके टोंड फिगर को अच्छी तरह से गले लगाया और उन्हें ग्लव्स की तरह फिट किया।

जान्हवी की मिली ने हाल ही में थिएटर स्क्रीन पर दस्तक दी है। मिली की बात करें तो, यह मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित है, मिली फिल्म निर्माता की 2019 की मलयालम हिट हेलेन की हिंदी रीमेक है। कहा जाता है कि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है, यह फिल्म मिली के रूप में जान्हवी के संघर्षों को दर्शाती है, जो एक फ्रीजर के अंदर जिंदा रहने के लिए समय के खिलाफ दौड़ती है।

अभिनेत्री के अनुसार, फिल्म की टीम द्वारा एक विशेष फ्रीजर बनाया गया था, जहां उन्होंने 20 दिनों के लिए शून्य से 15 डिग्री सेल्सियस तापमान पर शूटिंग की। वह जाह्नवी कपूर के साथ बवाल में नजर आएंगी। वरुण धवन के साथ उनके पास बवाल भी है। उनके और भी कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button