पीएम मोदी भी हुए इस नन्ही बच्ची के फैन, वीडियो शेयर कर की तारीफ

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पियानो बजाती नजर आ रही हैं। इतनी कम उम्र में...

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पियानो बजाती नजर आ रही हैं। इतनी कम उम्र में बच्ची का टैलेंट देख लोग दंग रह गए। लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। खुद पीएम नरेंद्र मोदी भी बच्ची के टैलेंट के मुरीद हो गए. ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ये वीडियो सभी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। असाधारण प्रतिभा और रचनात्मकता। शुभकामनाएं शालमली।

वीडियो को मूल रूप से ट्विटर यूजर @anantkkumar ने शेयर किया था। इसे अब तक 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस पर सैकड़ों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बैकग्राउंड में एक महिला कन्नड़ गाना पल्लवगला पल्लवियाली गा रही है। लड़की अपनी धुन पर पियानो बजा रही है। युवती का नाम शालमली बताया जा रहा है। बीच-बीच में वह गाना गुनगुनाती भी नजर आ रही हैं। उनकी प्यारी आवाज और प्यारी सी मुस्कान लोगों का दिल जीत रही है. उनके पियानो की धुन लोगों को मंत्रमुग्ध कर रही है।

यह वीडियो सभी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। असाधारण प्रतिभा और रचनात्मकता। शालमली को शुभकामनाएं!

खास बात यह है कि शालमली सिर्फ एक हाथ से पियानो बजा रही हैं। उनकी असाधारण प्रतिभा को देखकर पीएम मोदी ने उनकी दिल खोलकर तारीफ की है. आपको बता दें कि पल्लवगला पल्लवियाली गाने को कन्नड़ कवि केएस नरसिम्हा स्वामी ने लिखा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला इसकी लाइन गुनगुना रही है। जिस पर शालमली बेहतरीन अंदाज में पियानो बजा रही हैं। शाल्मली का यह वीडियो इस वक्त शूट किया गया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button