पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान ने वर्ल्ड कप मैच के दौरान पड़ी नमाज़ !

एक वीडियो वायरल किया जा रहा है, जिसमें ऐसा दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान मैच के दौरान नमाज़ पढ़ रहे हैं।

मुसलमानो के लिए नमाज़ पड़ना बहुत महत्वपूर्ण होता है साथ ही आपको बता दे की वर्ल्ड कप 2023 का आगाज़ हो गया है जिसके फेंस काफी ज्यादा एक्ससिटेड भी है पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है। वर्ल्ड कप का दूसरा मैच पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच में खेला गया था। इस मैच में पाकिस्तान ने नीदरलैंड को 81 रनों से हराकर वर्ल्ड कप की शुरुआत की है। सोशल मीडिया पर कथित तौर पर इस मैच का एक वीडियो वायरल किया जा रहा है, जिसमें ऐसा दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान मैच के दौरान नमाज़ पढ़ रहे हैं।

Pakistan Wicket-keeper Batsman Mohammad Rizwan Said That There Is No Doubt  That There Is Always Pressure In The Match Against India | T20 World Cup  2022: मोहम्मद रिजवान का बड़ा बयान, कहा-

पाकिस्तान नीदरलैंड के बीच हो रहा है मैच

मोहम्मद रिज़वान पहले भी कई मौके पर मैच के दौरान नमाज़ पढ़ते हुए दिखाई दिए हैं। नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की बल्लेबाजी एक वक्त काफी मुश्किल स्थिति में आ गई थी। उसके बाद मोहम्मद रिज़वान (68) और साउद शकील (68) की पारियों के बदौलत पाकिस्तान की टीम एक सम्मानजनक और विजयी स्कोर तक पहुंच पाई। मैच के बाद रिज़वान की पारी के साथ-साथ उनके नमाज़ पढ़ने की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

World Cup 2023: मोहम्मद रिजवान ने मैच के दौरान की नमाज अदा, सोशल मीडिया पर  दो गुटों में बंटे लोग | Moneycontrol Hindi

पाकिस्तान की टीम एक सम्मानजनक

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि रिज़वान ने नीदरलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान हुए ड्रिंक्स ब्रेक में नमाज़ पढ़ी थी। वीडियो में पाकिस्तान के अन्य खिलाड़ी ड्रिंक्स ब्रेक में आराम करते हुए नज़र आ रहे हैं, वहीं रिज़वान को अपने पैड और जूते उताकर नमाज़ पढ़ते हुए देखा जा रहा है। हालांकि, एबीपी न्यूज़ इस बात का दावा नहीं करता है कि रिज़वान का नमाज़ पढ़ने वाला वीडियो नीदरलैंड के खिलाफ हुए मैच का ही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button