BJP के कैंपेन पर Rahul Gandhi का वार,कहा “देश लूट रहा Modi परिवार” !

बीजेपी के 'मैं हूं मोदी का परिवार' कैंपेन पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, किसान कर्जदार, युवा बेरोजगार !

बीजेपी के मोदी का परिवार अभियान पर सियासत गरमा गई है। तमाम नेता इस अभियान से तिलमिला उठे है ,दरअसल, इस अभियान के तहत बीजेपी नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बायो बदल लिया है। सभी ने अपने एक्स हैंडल पर नाम के साथ मोदी का परिवार शब्द जोड़ लिया है। बीजेपी के ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ कैंपेन पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने तंज कसा है ,राहुल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, किसान कर्जदार, युवा बेरोजगार, मजदूर लाचार! और देश लूट रहा है मोदी का ‘असली परिवार’।

Rahul Gandhi reaction on PM Modi OBC statement

देश में जिसका कोई नहीं है, उसका मोदी

दरअसल, बीजेपी ने लोकसभा चुनाव से पहले ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ कैंपेन शुरू किया है. इसके तहत बीजेपी नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नाम के आगे ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ जोड़ा है। बतादे की पीएम मोदी ने लालू यादव के दिए बयान के जवाब में कहा कि आज अपने परिवार के लिए करप्शन करने वाले लोग मेरे परिवार के बारे में पूछ रहे हैं। आज देश कह रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार, पीएम मोदी ने कहा कि देश का हर गरीब मेरा परिवार है। देश में जिसका कोई नहीं है, उसका मोदी है।

Rahul Gandhi Vs Narendra Modi; BJP Congress On Gautam Adani-Hindenburg  issue | राहुल बोले- संसद में PM को लेकर गलत नहीं कहा: पहले अडाणी के साथ  मोदी की तस्वीर दिखाकर पूछा था-

लालू यादव के हाल ही में दिए बयान पर पलटवार

दरअसल, पीएम मोदी के विपक्ष किए इस हमले को लालू यादव के हाल ही में दिए बयान पर पलटवार माना जा रहा है। जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी पर निजी हमले करते हुए कहा था का उनका कोई परिवार नहीं है। दरअसल, रविवार को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित विपक्ष की जनआशीर्वाद रैली के दौरान लालू प्रसाद यादव ने कहा था, ‘कौन हैं नरेंद्र मोदी? वह असली हिंदू भी नहीं हैं।’ इसके साथ ही आरजेडी नेता ने कहा था, ‘हिंदू परंपराओं में माता-पिता के निधन पर बेटे को सिर के बाल और दाढ़ी कटाना चाहिए। जब मोदी मां का निधन हुआ, तब उन्होंने ऐसा नहीं किया।’

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button