इस दिग्गज अभिनेता को आया कार्डियक अरेस्ट, शोक में डूबा भारतीय सिनेमा !

अभिनेता को उनकी कॉमिक भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, उन्होंने शीर्ष सितारों की तीन पीढ़ियों के साथ अभिनय किया। उनके बेटे रवि बाबू भी एक....

टॉलीवुड उद्योग के प्रसिद्ध और दिग्गज अभिनेताओं में से एक, तम्मारेड्डी चलपति राव का रविवार को यहां हृदय गति रुकने से निधन हो गया। वे 78 वर्ष के थे। जानकारी के अनुसार विधायक कॉलोनी बंजारा हिल्स स्थित उनके पुत्र रवि बाबू के आवास पर तड़के उन्हें दिल का दौरा पड़ा।

अभिनेता को उनकी कॉमिक भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, उन्होंने शीर्ष सितारों की तीन पीढ़ियों के साथ अभिनय किया। उनके बेटे रवि बाबू भी एक अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं। उनके बेटे रवि बाबू भी टॉलीवुड में एक अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं। चलपति राव के परिवार ने कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका से उनकी बेटी के आने के बाद 28 दिसंबर को अंतिम संस्कार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शव को दोपहर तीन बजे तक रवि बाबू के घर पर रखा जाएगा।

यह खबर एक सदमे के रूप में सामने आई क्योंकि हाल ही में कैकला सत्यनारायण का निधन हो गया और अब चलपति राव की मृत्यु तीन दिनों में टॉलीवुड के लिए दूसरी बड़ी क्षति है। राव का जन्म 8 मई, 1944 को आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में हुआ था, चलपति राव ने फिल्म उद्योग में अभिनेता एन टी रामाराव के प्रोत्साहन के साथ प्रवेश किया। उनके परिवार में दो बेटियां और एक बेटा है।

चलपति राव ने खुद को एक अभिनेता और निर्माता के रूप में स्थापित किया। चलपति राव ने 600 से अधिक फिल्मों में काम किया। चलपति राव ने 1966 में ‘घोड़ाचारी 116’ से डेब्यू किया था। उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में सहायक अभिनेता और एनटी रामाराव, कृष्णा, अक्किनेनी नागार्जुन, चिरंजीवी और वेंकटेश की फिल्मों में खलनायक के रूप में अभिनय किया, अभिनेता और जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण ने एक बयान में चलपति राव की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button