Mumbai: Uddhav Thackeray ने दी Amit Shah को चुनौती कहा- “मैं कोई साजिश…

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने बुधवार को मुंबई में पार्टी की रैली में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जोरदार हमला बोला. उद्धव ठाकरे ने आगामी मुंबई निकाय चुनाव में भाजपा को हराने की चुनौती दी है

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने बुधवार को मुंबई में पार्टी की रैली में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जोरदार हमला बोला. उद्धव ठाकरे ने आगामी मुंबई निकाय चुनाव में भाजपा को हराने की चुनौती दी है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि जो लोग शिवसेना को नष्ट करने की बात कर रहे हैं, उन्हें करारा जवाब दिया जाएगा ।

Uddhav Thackeray News |उद्धव ठाकरेंचे अमित शाह यांच्या टिकेला जोरदार  प्रत्युत्तर; म्हणाले, 'गणपती हा बुद्धीदाता...'

उन्होंने कहा, “केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी पार्टी से मुंबई निकाय चुनावों में शिवसेना को उसकी जगह दिखाने के लिए कहा है।” मैं आपको इसे आजमाने की चुनौती देता हूं। इससे पहले भी कई निजाम और शाह ने मुंबई पर कब्जा करने की कोशिश की लेकिन अपने नापाक प्रयास में असफल रहे। इस शहर के साथ शिवसेना का रिश्ता अटूट है और पार्टी आम मुंबईकरों के दैनिक जीवन में गहराई से शामिल है। जब भी जरूरत होती है हम उनकी मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं।

Show Uddhav his place', Amit Shah tells BJP workers ahead of BMC polls -  The Week

शिवसेना को तबाह करने आ रहे सब एक साथ

उद्धव ठाकरे ने कहा, ठाकरे परिवार और शिवसेना को तबाह करने के लिए हर कोई साथ आ रहा है। मैं कहता हूं आओ और लड़ो, हम तैयार हैं। इन दौरान उन्होंने राज ठाकरे को मुन्ना भाई कहते हुए कहा की वो भी उनके साथ हैं। कोई बात नहीं, सभी से लड़ेंगे। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ऐसे लड़ो मानों ये आखिरी चुनाव है। मैं कहता हूं कि यह उनका आखिरी चुनाव होगा, लेकिन मैं अपने कार्यकर्ताओं से कहता हूं कि यह हमारा पहला चुनाव है, इसे ध्यान में रखते हुए काम करना है।

अमित शाह पर हमला बोलते हुए ठाकरे ने कहा कि,

अगर हम जमीन दिखाने की बात करेंगे तो हम आपको आसमान दिखाएंगे। चुनाव के बाद मुंबई का नजारा दिखाई देगा। आप केवल जमीन देखते हैं, यह सिर्फ जमीन नहीं है। उद्धव ने कहा कि आज मैं अमित शाह को चुनौती देता हूं, मैं आपकी किसी भी साजिश को सफल नहीं होने दूंगा। आप देखिए हिंदू मुस्लिम, मुस्लिम भी हमारे साथ है। मराठी गुजराती हर कोई हमारे साथ है।

bjp leader amit shah harsh criticism of shivsena chief Uddhav Thackeray

उन्होंने भाजपा पर 1.54 लाख करोड़ रुपये की वेदांत-फॉक्सकॉन सेमीकंडक्टर परियोजना के बारे में “झूठ” बोलने का भी आरोप लगाया, जिसे गुजरात में स्थानांतरित कर दिया गया है। गोरेगांव उपनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि केंद्र सरकार इस परियोजना को भाजपा शासित राज्य में स्थानांतरित किए जाने के बाद इसे काफी बढ़ावा दे रही है। चीता प्रोजेक्ट को लेकर उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी पर तंज कसा. ठाकरे ने कहा, ’70 साल बाद देश में चीता लाया गया, लेकिन आवाज सुनाई दी तो बिल्ली की तरह है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button