‘गुजरात’: केजरीवाल के सामने लगे मोदी के नारे, सियासी दल जुटा तैयारियों में !

'गुजरात' (Gujarat) में चुनाव की तैयारियों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान गुजरात में 'विधानसभा चुनाव' (Assembly Elections) की तैयारियों को में दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi's Chief Minister) 'अरविंद केजरीवाल' (Arvind Kejriwal) मंगलवार (Tuesday) को एक बार फिर वडोदरा पहुंचे हुये हैं।

‘गुजरात’ (Gujarat) में चुनाव की तैयारियों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान गुजरात में ‘विधानसभा चुनाव’ (Assembly Elections) की तैयारियों को में दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi’s Chief Minister) ‘अरविंद केजरीवाल’ (Arvind Kejriwal) मंगलवार (Tuesday) को एक बार फिर वडोदरा पहुंचे हुये हैं। आपको बता दें कि इस चुनाव के सिलसिले में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल-केजरीवाल के नारे लगाते हुये नजर आये हैं। ऐसे में दिल्ली के CM बेहद सहज और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ रहे हैं।

‘अरविंद केजरीवाल’ पहुंचे वडोदरा

आम आदमी पार्टी के संयोजक (Aam Aadmi Party Convenor) का कहना है कि, भाजपा को इस बार गुजरात में बहुत तकलीफ होने वाली है, इसलिए उनके सामने नारे लगवाये गये हैं। सूत्रों के मुताबिक, एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के सामने ही कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए थे।

‘गुजरात’ के कई इलाकों में किया दौरा

जानकारी के अनुसार गुजरात चुनाव को लेकर सियासी दल अभी से तैयारियों में लगा हुआ है। बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी राज्य में सबसे ज्यादा सक्रिय होते हुए दिख रही है। इस सिलसिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कई बार गुजरात के कई इलाकों का दौरा भी करते हुये नजर आये हैं।

‘वीडियो’ हुआ वायरल

ऐसे में मोदी के नारे लगने की वजह से उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया न देते हुए सिर्फ मुस्करा कर वहां से चल दिए। जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

‘मेरे खिलाफ’ लगवाये नारे

केजरीवाल ने कहा है कि, 66 सीटें ऐसी हैं जहां बीजेपी कभी नहीं हारी है। ऐसे में इस बार इन सीटों पर भी काफी तकलीफ होने वाली है। इस मामले में उन्होंने कहा, मेरे खिलाफ नारे तो लगवाये ही जायेंगे।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button