मीका सिंह ने दिया अपने दोस्त को अनोखा तोहफा !

उन्होंने अपने फ्रेंड को कुछ ख़ास तोहफा दिया। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। दरअसल मीका के खास यार कंवलजीत सिंह का हाल ही में बर्थडे था।

मीका सिंह को कौन नहीं जनता इन्हे “बॉलीवुड पार्टी संगीत का राजा” भी कहा जाता है। दोस्त आपने बहुत देखे होंगे लेकिन मीका सिंह जैसा दोस्त तो हर किसी को मिले ऐसा हम नहीं कह रहे है। ऐसा लोगो का कहना है यू तो दोस्ती के लिए इंसान बड़े-बड़े गिफ्ट देता है  उन्होंने अपने फ्रेंड को कुछ ख़ास तोहफा दिया। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। दरअसल मीका के खास यार कंवलजीत सिंह का हाल ही में बर्थडे था।

Mika Singh GIFTS His Friend Kanwaljeet Singh Apartments Worth Rs 4 Crores  Each In Delhi And Mumbai; Netizens Say, 'Sab Income Tax Bachanae Ka Tarika  Hai'

सोशल मीडिया पर गिफ्ट को लेकर हो रही चर्चा

इसे देखते हुए मीका ने उन्हें गिफ्ट में मुंबई और दिल्ली  में करोड़ों रुपए के दो बंगले दे दिए।ये खबर सामने आते ही मीका सिंह खूब तारीफें बटोर रहे हैं। मीका सिंह तक से सुर्खियों में बने हुए हैं जब से खबर आई है कि उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड कंवलजीत सिंह को गिफ्ट में मुंबई में और दिल्ली में 4-4 करोड़ के दो फ्लैट गिफ्ट किए हैं। इस खबर के सामने आते ही मीका सिंह खासी तारीफें बटोर रहे हैं। इससे पहले भी दोस्ती की मिसाल बने मीका ने अपने दोस्त को मर्सिडीज गिफ्ट की थी।

WHAT! Mika Singh GIFTS His Friend Kanwaljeet Singh A Mercedes Car; Latter  Says, 'I Will Always Cherish This'

4-4 करोड़ के दो फ्लैट किए गिफ्ट

जिसकी कीमत 80 लाख रुपए बताई गई थी। अब फिर एक लग्जरी गिफ्ट देकर मीका ने दुनिया को ये बता दिया है कि उनकी दोस्ती सबसे अलग है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मीका सिंह कुल 97 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। सिंगर दुनिया भर में लाइव कॉन्सर्ट को प्लेबैक सिंगिंग करके मोटी रकम कमाते हैं। वहीं मीका टीवी पर रियलिटी शोज से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं। सिंगर एक गाने के लिए 15 लाख रुपए तक की फीस चार्ज करते हैं। उनके सोलो एल्बम भी सुपरहिट साबित होते हैं। वहीं पार्टी, शादी और स्टेज प्रोग्राम के लिए मीका 30 से 50 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button