पाकिस्तान के पूर्व प्रधनमंत्री का देश को लेकर बयान आया सामने !

देश भर में 140 से अधिक मामलों का सामना कर रहे हैं, जिनमें उनके ऊपर आतंकवाद, हिंसा, ईशनिंदा, भ्रष्टाचार और हत्या जैसे आरोप हैं। वहीं, फिलहाल उन्हें तोशखाना मामले में दोषी पाए जाने के बाद इस्लामाबाद की ट्रायल कोर्ट ने 3 साल की सजा सुनाई है।

पाकिस्तान की जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को जेल में बंद होने का कोई खौफ नही है। जब पाकिस्तान भूखमरी का शिकार हो रहा था तब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पाकिस्तान की आवाम की बिल्कुल फिक्र नहीं थी। आपको बता दे की पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान देश भर में 140 से अधिक मामलों का सामना कर रहे हैं, जिनमें उनके ऊपर आतंकवाद, हिंसा, ईशनिंदा, भ्रष्टाचार और हत्या जैसे आरोप हैं। वहीं, फिलहाल उन्हें तोशखाना मामले में दोषी पाए जाने के बाद इस्लामाबाद की ट्रायल कोर्ट ने 3 साल की सजा सुनाई है।

Imran Khan Former Pakistan PM Leaders Close to him Leaving PTI Now What he  Will do - International news in Hindi - गर्दिश में इमरान खान के सितारे,  एक-एक कर करीबी छोड़

क्या कह दिया पकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने

कोर्ट ने ये भी कहा है कि वे अगले 5 साल तक चुनाव नहीं लड़ पाएंगे हलफिलहाल में ही ये भी खबर सामने आई है की पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को कहा है कि वह अपने देश के लिए 1,000 साल तक जेल में रहने को तैयार हैं।  इमरान खान फिलहाल पंजाब प्रांत की अटॉक जेल में बंद। अटक जेल में खान से मुलाकात के बाद शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ प्रमुख की कानूनी टीम के सदस्य उमियार नियाज़ी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अच्छे और स्वस्थ हैं।

Pakistan Imran Khan Arrest Update | Imran Khan Toshakhana Case | सरकार को  मिले 5.8 करोड़ रुपए के गिफ्ट हड़पने का केस; 5 साल चुनाव नहीं लड़ पाएंगे -  Dainik Bhaskar

इमरान खान पंजाब प्रांत की अटॉक जेल में हैं बंद

हालांकि उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई है। उन्हें एक शीशा और सेविंग किट दी गई. नियाज़ी ने दावा किया कि छह लोगों की टीम में से केवल उन्हें ही इमरान खान से मिलने की अनुमति दी गई थी। पीटीआई चीफ के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए नियाज़ी बेहद भावुक दिखे। पत्रकारों को बताया कि मुलाकात के दौरान इमरान खान ने कहा “मुझे (जेल में) सुविधाएं न दिए जाने की परवाह नहीं है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button