Legends League Cricket 2022: गौतम गंभीर की टीम ने इरफान पठान की सेना को किया पराजित !

भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लखनऊ लेग के आखिरी मैच में इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को ...

भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लखनऊ लेग के आखिरी मैच में इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को 78 रनों से हरा दिया। यह इंडिया कैपिटल्स की दो मैचों में पहली जीत है जबकि भीलवाड़ा किंग्स को इतने मैचों में पहली हार मिली है। इंडिया कैपिटल्स के लिए सोलोमन मीर (82) और हैमिल्टन मसाकाद्जा (48) की शतकीय साझेदारी ने उन्हें 5 विकेट पर 198 रन के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया।

Trending news: LLC 2022: Gautam Gambhir's India Capitals account opened in Legends League, defeated Bhilwara Kings by a huge margin - Hindustan News Hub

सोलोमन मीर ने खेली धमाकेदार पारी

सोलोमन ने 38 गेंदों की अपनी पारी में सात चौके और छह छक्के लगाए, जबकि मसाकाद्जा ने 30 गेंदों में छह चौके और एक छक्का लगाया। मसाकाद्जा के आउट होने के बाद सोलोमन ने दिनेश रामदीन (19) के साथ 32 रन की साझेदारी की। भीलवाड़ा के लिए उसके स्टार ऑलराउंडर युसूफ पठान ने 28 रन देकर तीन विकेट हासिल किये। सोलोमन और हैमिल्टन ने दूसरे विकेट के लिए 125 रन की साझेदारी ऐसे समय में की जब इंडिया कैपिटल्स ने कप्तान गौतम गंभीर का विकेट महज 24 रन पर गंवा दिया था।

गौतम गंभीर ने दिखाया कप्तानी कौशल

कप्तान गंभीर, जो बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे। उन्होंने मैदान पर अपनी कप्तानी के कौशल का इस्तेमाल किया और आठ गेंदबाजों का इस्तेमाल करते हुए भीलवाड़ा किंग्स को विविधताओं में फंसाया। इरफान पठान की कप्तानी वाली टीम लगातार अंतराल पर विकेट गंवाती रही और आखिरकार 19.2 ओवर में 120 रन पर ढेर हो गई। तन्मय श्रीवास्तव ने नाबाद 27 रन बनाए जबकि नमन ओझा ने 20 रन जोड़े। इसी तरह राजेश बिश्नोई ने 15, यूसुफ ने 14 और कप्तान इरफान ने 17 रन बनाए। इंडिया कैपिटल्स की ओर से रजत भाटिया, प्रवीण तांबे और पंकज सिंह ने दो-दो विकेट लिए।

लखनऊ के बाद अब लीजेंड्स लीग क्रिकेट नई दिल्ली में शिफ्ट हो रहा है, जहां 22, 24 और 25 सितंबर को तीन मैच खेले जाने हैं। और वे गुरुवार को अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले गुजरात जायंट्स और मणिपाल टाइगर्स के बीच होने वाले मुकाबले से शुरुआत करेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button