जानिए बॉलीवुड के “सीरियल किसर” के जन्मदिन पर उनसे जुडी खास बातें !

फिल्म "वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई" ने इमरान हाश्मी के रोल को खूब सराहा गया इस फिल्म में इमरान ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की भूमिका निभाई थी

बॉलीवुड में “सीरियल किसर” के रूप में मशहूर इमरान हाशमी ( imran hashmi ) का आज 43वां जन्मदिन हैं। 24 मार्च 1979 को मुंबई में एक मुस्लिम परिवार में जन्में इमरान ने बॉलीवुड को तमाम हिट फिल्मे दी है। इसमें ‘राज 3’, ‘मर्डर’, ‘कलयुग’, ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ जैसी तमाम फिल्में शामिल हैं। दो दशक के अपने करियर में अब तक इमरान करीब 40 फिल्में कर चुके है। आज इमरान के जन्मदिन के मौके पर जाने उनसे जुड़ी कुछ खास बातें,

इमरान के चाचा महेश भट्ट और मुकेश भट्ट :

फिल्म “वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई” ने इमरान हाश्मी के रोल को खूब सराहा गया इस फिल्म में इमरान ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म साल 2010 में आई थी। गौरतलब हैं की, इमरान हाशमी की दादी मेहरबानो मोहम्मद अली शिरीन मोहम्मद अली की बहन थीं जो महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की मां थीं। इसका मतलब है कि निर्माता महेश भट्ट और मुकेश भट्ट इमरान के चाचा हैं और वह उनके भतीजे हैं।

इमरान की जिंदगी की असली हीरोइन :

उनकी असल जिंदगी में एक ही क्वीन हैं जिनका नाम है परवीन शाहनी। इमरान हाशमी ने परवीन शाहनी के साथ साल 2006 में एक इस्लामी शादी समारोह में शादी कर ताउम्र पति पत्नी के रिश्ते में बंधे। उनका एक बेटा है जिसका अयान हाशमी है।

बेटे पर लिखी किताब :

इमरान के जिंदगी में एक बड़ा मोड़ तब आया था। जब उनका बेटा इमरान हाशमी कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहा था। इमरान के बेटे को 2014 में पहले चरण के कैंसर का पता चला था। हालांकि उनका बेटा इस बीमारी से साल 2019 में मुक्त हो गया। इमरान ने इमरान ने 2016 में अपने कैंसरग्रस्त बेटे का संघर्ष किताब में उतारा जिसका का नाम “Kiss of life” हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button