‘रामायण’ में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी, भगवान राम और माता सीता !

अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर समय-समय पर नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं ,साउथ की एक्ट्रेस साईं पल्लवी बॉलीलुड में डेब्यू करने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरहिट मूवी साबित हुई है। फिल्म एनिमल ने फैंस केदिलो में अपनी अलग जगह बनाली है ,वही रणबीर कपूर की एक्टिंग की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे है। फिल्म एनिमल के हिट होने के बाद अब रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं।

Ranbir Kapoor And Sai Pallavi To Shoot nitesh tiwari Ramayana in feb next  year Yash To Join Shoot From July - 'रामायण' में यश और रणबीर का शूटिंग  शेड्यूल लॉक, पहले पार्ट

बॉलीलुड में डेब्यू करेंगी साईं पल्लवी

रणबीर कपूर का नाम कुछ महीनों पहले नीतेश तिवारी और मधु मंतेना की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ से जुड़ा था। इस फिल्म को लेकर समय-समय पर नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं। फिल्म में साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस साईं पल्लवी इस फिल्म से बॉलीलुड में डेब्यू करने वाली है। इसके अलावा ‘केजीएफ’ स्टार यश भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे ,इसके अलावा फिल्म की शूटिंग को लेकर भी कई अपडेट्स आए है।

रणबीर कपूर और साई पल्लवी की फिल्म 'रामायण', इस महीने से शुरू होगी शूटिंग –  TV9 Bharatvarsh

साउथ के सुपर स्टार ‘यश’ बनेंगे रावण

नीतेश तिवारी और मधु मंतेना की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच अब शूटिंग की नई डेट सामने आई है। फिल्म को लेकर एक बाद एक अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी भगवान राम और माता सीता के रोल में नजर आएंगी। तो वहीं साउथ के सुपर स्टार ‘यश’ रावण का किरदार निभा सकते हैं।

Ramayana: 'रामायण' में रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी साई पल्लवी, इस दिन शुरू  होगी फिल्म की शूटिंग | Ranbir Kapoor Sai Pallavi To Start Ramayana Part One  Shoot In February 2024 Yash

2024 से शुरू होगी रामायण की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग डेट को लेकर नया अपडेट सामने आया है। अभी हाल में कुछ ट्विट्स सामने आए है। जिसमें दावा किया है कि नीतेश तिवारी और मधु मंतेना की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग साल 2024 की गर्मी से शुरू होने वाली है। नीतेश तिवारी और मधु मंतेना की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ की फिल्म को लेकर अभी तक कई अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

कई फिल्मों में नजर आएंगे रणबीर

रणबीर कपूर के पास कई बड़ी फिल्में हैं। रणबीर कपूर ‘एनिमल पार्क’, ‘ब्रह्मास्त्र 2’ समेत कई फिल्मों में नजर आएंगे।नीतेश तिवारी और मधु मंतेना की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ के अलावा रणबीर कपूर के पास अभी कई फिल्में हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button