गिरी गाज : ऋद्धिमान साहा को धमकी देना पत्रकार को पड़ा भारी, बीसीसीआई ने की कार्यवाही

धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग और भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री समेत कई खिलाड़ियों ने उस पत्रकार का नाम सभी के सामने जाहिर करने को कहा था

खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार को बीसीसीआई ने दो साल के लिए बैन ( ban ) कर दिया है। मजूमदार पर भारत के सीनियर विकेटकीपर और सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को धमकी देने का आरोप है।

एक मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए

ऋद्धिमान साहा ने पिछले महीने सोशल मीडिया पर एक मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। इसमें साहा को एक पत्रकार ने धमकी दी थी। इसके बाद साहा से पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग और भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री समेत कई खिलाड़ियों ने उस पत्रकार का नाम सभी के सामने जाहिर करने को कहा था।

जांचा परखा उसके बाद ये कार्यवाही

रवि शास्त्री ने बीसीसीआई से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद बीसीसीआई को इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। बीसीसीआई ने साहा से संपर्क किया जहां उन्होंने पूरा मामला बोर्ड के सामने बताया है। बोर्ड ने फिर 3 सदस्यीय समिति का गठन किया है। समिति में बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, कोषाध्यक्ष अरुण धूमल और बोर्ड के शीर्ष परिषद सदस्य प्रभतेज सिंह भाटिया शामिल थे। इन्होंने पूरे मामले को जांचा परखा उसके बाद ये कार्यवाही की गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button