30 Years Of Akshay Kumar : सिनेमा में पूरे हुए अक्षय कुमार के 30 साल, YRF ने एक्टर को दिया सरप्राइज

एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, बायोपिक ... ऐसा कोई जॉनर नहीं है, जिसमें अक्षय कुमार ने काम नहीं किया हो।

अक्षय कुमार बॉलीवुड फ़िल्म अभिनेता हैं। इनको हम खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जानते है  अक्षय 145 से अधिक हिंदी  फिल्मों में काम कर चुके हैं।

बॉलीवुड जैसे कठिन क्षेत्र में 30 साल तक खुद को बनाए रखना, और हर शैली में अपनी पहचान बनाना आसान काम नहीं है।  अभिनेता ने 1991 में फिल्म ‘सौगंध’ (1991) से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने से लेकर खिलाड़ी फ्रैंचाइजी में एक्शन, हेरा फेरी में कॉमेडी, टॉयलेट: एक प्रेम कथा में महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाने तक अक्षय कुमार ने हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को सरप्राइज दिया है। लेकिन इस बार वायआरएफ ने अभिनेता के सिनेमा में 30 साल पूरा होने पर उन्हें सरप्राइज दिया है।

दरसअल, वायआरएफ ने अक्षय कुमार की आगामी फिल्म पृथ्वीराज का नया पोस्टर साझा कर अभिनेता के 30 सालों का जश्न मनाया है। वायआरएफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में अक्षय की हर एक फिल्म का दृश्य दिखाया गया है! इस वीडियो को शेयर करते हुए यश राज फिल्म ने लिखा, ‘सिनेमा में अक्षय कुमार के 30 साल पूरे होने का जश्न मना रहा हैं 3 जून को केवल अपने नजदीकी थिएटर में यश राज फिल्म के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।’

अक्षय कुमार ने दी प्रतिक्रिया

भारतीय सिनेमा में 30 साल पूरे करने के बाद, अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर के पहले शॉट को याद किया। और कहा, “यह मेरे दिमाग में आया ही नहीं था कि यह गतिविधि सिनेमा में मेरे 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए हो रही है। यह दिलचस्प है कि मेरी पहली फिल्म सौगंध को 30 साल बीत चुके हैं! मेरे फिल्मी करियर का पहला शॉट ऊटी में था और यह एक एक्शन शॉट था! इस भाव के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ये वाकई खास है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button