Vivo T1 Pro 5G लॉन्च होने को तैयार, जाने कीमत और खासियत …..

वीवो टी1 प्रो 5जी स्मार्टफोन 6.44-इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा

वीवो टी1 प्रो 5जी भारत में लॉन्च होने को तैयार हैं। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 44 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। वीवो टी1 प्रो 5जी वीवो टी1 5जी का अपग्रेडेड वर्जन होगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G, 66W टर्बो फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट, रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप और कई अन्य शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ आएगा।

वीवो टी1 प्रो 5जी कीमत :

Vivo ने अभी तक वीवो टी1 प्रो 5जी की सही कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन जानकारी के अनुसार, भारत में स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होगी। वीवो के T1 5G को भी इसी प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च किया गया था। अपकमिंग वीवो फोन्स को आज दोपहर 12 बजे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा। फोन ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किए जाएंगे।

वीवो टी1 प्रो 5जी के फीचर्स :

जानकारी के मुताबिक, वीवो टी1 प्रो 5जी 6.44-इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले के टॉप सेंटर में वाटरड्रॉप नॉच भी होगा। वीवो ने पुष्टि की थी कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित होगा और साथ में 8GB तक रैम होगा। इसी चिपसेट का इस्तेमाल iQOO Z6 Pro 5G में भी किया गया है। वीवो टी1 प्रो आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। इसमें Android के ऊपर FuntouchOS की एक परत होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button