जान्हवी कपूर ने सामी सामी गाने पर लगाए ठुमके, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल !

जान्हवी कपूर, जो अपने आकर्षक और बेपरवाह व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं, ने अवार्ड्स नाइट में सामी सामी के साथ थिरक कर धमाल मचा दिया।

जान्हवी कपूर, जो अपने आकर्षक और बेपरवाह व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं, ने अवार्ड्स नाइट में सामी सामी के साथ थिरक कर धमाल मचा दिया। जैसे ही अभिनेता ने फिल्मफेयर अचीवर्स नाइट में डांस फ्लोर जलाया, प्रशंसकों ने उनके ऊर्जावान और लयबद्ध डांस मूव्स की सराहना की। जिस अभिनेता ने पहले दक्षिण फिल्मों में काम करने की इच्छा व्यक्त की थी, उन्हें पुष्पा: द राइज के गाने में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसकों द्वारा सराहा गया था। नेटिज़ेंस ने उसकी सराहना की और लिखा कि उसे तेलुगु फिल्मों में काम करना चाहिए। जान्हवी ने हाल ही में “मिली” में अभिनय किया, जो मलयालम फिल्म हेलेन की आधिकारिक रीमेक थी।

जान्हवी कपूर का सामी सामी डांस नेटिज़ेंस द्वारा किया गया

जाह्नवी के डांस परफॉरमेंस की तारीफ करते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, “#JanhviKapoor #Saami सॉन्ग पर डांस कर रही है.. मैं उसे अपनी तेलुगू फिल्मों में देखना चाहता हूं..” एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्वीन।” एक नेटिज़न ने यह भी कहा, “सामी सामी में उसकी अभिव्यक्ति को देखो, बिल्कुल डैशिंग! #जान्हवी कपूर।”

सामी सामी गाने में जान्हवी कपूर के प्रदर्शन पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया देखें

 

जान्हवी अगली बार वरुण धवन के साथ बवाल में दिखाई देंगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button