Bigg Boss 16: ‘शनिवार का वार’ में सलमान के साथ नज़र आये सिद्धार्थ और रकुल !

ग्लैमर और मनोरंजन की एक खुराक जोड़ने के लिए, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रकुल प्रीत सिंह शनिवार का वार में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ दिखाई देंगे।

ग्लैमर और मनोरंजन की एक खुराक जोड़ने के लिए, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रकुल प्रीत सिंह शनिवार का वार में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ दिखाई देंगे। मेजबान सलमान द्वारा सौंपे गए एक कार्य में गृहणियों निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच प्रतिद्वंद्विता को पूरी तरह से रेखांकित किया गया है। दोनों और बाकी प्रतियोगियों के सामने एक वजन पैमाना रखा जाता है ताकि वे अपने पसंदीदा प्रतियोगी के पक्ष में वजन कम करके अपना कारण भी बता सकें।

अपनी आने वाली फिल्म ‘थैंक गॉड’ के प्रमोशन के लिए मेहमान सिद्धार्थ और रकुल ने ‘वार’ में एक नया मोड़ ला दिया है। सिद्धार्थ और रकुल ‘साम, दाम, दंड, भेद’ गेम खेलते हैं। यह दिखाने के लिए जाता है कि प्रतिष्ठित घर में कितनी भ्रामक उपस्थिति हो सकती है जो समीकरणों में तेजी से बदलाव का गवाह बनती है। हालाँकि, खुलासे केवल प्रतियोगियों तक ही सीमित नहीं हैं यहां तक ​​कि स्टार गेस्ट और मेगास्टार होस्ट सलमान ने भी शो में अपने जीवन के कुछ दिलचस्प हिस्सों का खुलासा किया।

शो में कुछ प्रतियोगियों और सितारों के बैग से बाहर निकलने के बाद, ‘वार’ एक नया तत्व पेश करता है, जिसका शीर्षक है ‘ब्लैक चेयर’ जिसे बिग बॉस 16 के घर में सबसे कम पसंदीदा एक गृहिणी के लिए नामित किया जा सकता है। शालीन भनोट को काली कुर्सी मिल जाती है और शो में उनके अकथनीय अहंकार के स्रोत के लिए मेजबान सलमान उनसे पूछताछ करते हैं।

अंत में, एपिसोड से पता चलता है कि शालिन भनोट, श्रीजिता डे, गोरी नागोरी, एमसी स्टेन और टीना दत्ता में से पहला बेदखल प्रतियोगी कौन है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button