अग्निपथ की आग : विरोध में युवाओं ने ट्रेन पर किया पथराव का प्रयास।

जगह-जगह पुलिस को किया गया था तैनात उसके बाद भी उपद्रवियों ने पथराव का किया प्रयास, शहर कोतवाल ने 4 युवाओं को दबोच कर कोतवाली भेजा

फर्रुखाबाद : अग्निपथ की आग यूपी के फर्रुखाबाद में भी पहुँच गयी है। अग्निपथ ( Agnipath ) के विरोध में युवाओं ने ट्रेन पर पथराव का प्रयास भी किया। अग्निपथ के विरोध प्रदर्शन को लेकर जिला प्रशासन रेलवे स्टेशन पर सतर्क रहा। प्रदर्शनकारियों ने फतेहगढ़ रेलवे स्टेशन से पहले ट्रेन पर पथराव का प्रयास किया। अग्निपथ के विरोध प्रदर्शन से निपटने के लिए रेलवे स्टेशन को प्रशासन ने छावनी में तब्दील कर दिया।

कानपुर जा रही ट्रेन पर पथराव करने कि कोशिश

इसके लिए जिले में जगह-जगह पुलिस को तैनात किया गया था। उसके बाद भी उपद्रवियों ने पथराव का प्रयास किया। आपको बता दें उपद्रवियों ने फर्रुखाबाद से कानपुर जा रही ट्रेन पर पथराव करने कि कोशिश की। इसके बाद फर्रुखाबाद फतेहगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच श्याम नगर क्रॉसिंग पर भी पथराव का प्रयास किया।

4 युवाओं को दबोच कर कोतवाली भेज दिया

तो वहीं सूचना पर पहुंचे शहर कोतवाल ने 4 युवाओं को दबोच कर कोतवाली भेज दिया। पुलिस द्वारा पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है। पूरा मामला फर्रुखाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र की श्याम नगर रेलवे क्रॉसिंग का है।

बाइट : प्रदीप सिंह, सीओ सिटी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button